Actress and Bigg Boss finalist Reshami Desai- टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 13 खत्म हो चुका है. सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के विनर रहे. लेकिन शो की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने शो तो नहीं जीता हां लोगों के दिलों में जगह जरूर बना ली. बिग बॉस 13 की फाइनलिस्ट रश्मि देसाई ने अपने और एक्स ब्वॉयफ्रेंड अरहान के बारे में बात की. रश्मि ने बताया कि जब सलमान खान ने अरहान उनकी बीवी और बच्चों के बारे में बताया तो वे शॉक्ड हो गई थीं. उन्हें इस बारे में बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी. इसके बाद वे इतनी अपसेट हुईं कि उन्होंने अरहान से ब्रेकअप कर लिया था. Also Read - उर्वशी रौतेला ने की Pool में मस्ती, फैंस बोले- कितने डिजाइन की बिकिनी हैं?

रश्मि का मानना है जिस रिश्ते में सच्चाई ही ना हो उसको रखने से क्या फायदा. एक्ट्रेस ने कहा कि अरहान ने उन्हें इमोशनली यूज किया है. शो के बाद उनके कई बार मैसेज आए. वो मुझसे मिलना चाहते हैं. हालांकि मैं भी मिलना चाहती हूं क्योंकि उनको लेकर कई सवाल मेरे ज़हन में हैं. मुझे उनके परिवार के बारे में कोई खास जानकारी नहीं है. बस इतना जानती हूं कि अरहान का एक भाई और तीन बहने हैं, लेकिन मुबंई में ये लोग कहां रहते हैं ये मुझे पता नहीं है. Also Read - लॉकडाउन को एन्जॉय कर रहे हैं एक्टर हर्ष बेनिवाल, Who's Your Daddy के बारे में बताई मजेदार बातें

अरहान खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर रश्मि देसाई ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात Also Read - 'कांटा लगा...' गर्ल शेफाली जरीवाला ने पुराने दिनों को किया याद, शेयर की Throwback फोटो

बता दें, एक इंटरव्यू के दौरान रश्मि ने कहा था, घर के अंदर मुझे बहुत लोगों ने जज किया. लेकिन मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि मैं अपने लिए सच्ची हूं. केवल मैं ही हूं जिसका सफर इस सो में सबसे ज्यादा मुश्किल भरा रहा.

रश्मि ने कहा, मुझे पता चला कि अरहान ने मेरे और हमारे रिलेशनशिप के बारे में क्या-क्या बोला. रश्मि ने बताया कि शो में एक बार अरहान ने कहा था- उन्होंने (अरहान) मुझे (रश्मि) सड़क पर से उठाया है. यह काफी फनी था. जी हां, एक समय था जब मेरे पास घर नहीं था और में काफी फाइनेंशियली काफी परेशान था लेकिन मैंने उनसे कभी कोई मदद नहीं मांगी. मैंने कभी भी उनके (अरहान) लिए कोई गलत बात नहीं बोली, और ना मैं अभी भी उनके लिए कोई गलत बात बोलती हूं. क्योंकि मेरी जिंदगी में उनका चैप्टर खत्म हो गया है.