Rashmi Desai and Arhaan Khan- बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और अरहान खान की लव स्टोरी सुर्खियों में रही थी. यहीं दोनों ने इस रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया था और इसी शो में दोनों का रिश्ता खत्म भी हो गया था. हाल ही में खबर थी कि जब रश्मि बिग बॉस में थी उसी दौरान अरहान खान ने उनके अकाउंट से 15 लाख रुपए निकाले थे. वो भी एक्ट्रेस की बिना किसी जानकारी के. रश्मि के फैंस ने उनकी बैंक डिटेल सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके बाद ये वायरल हो गई थी. Also Read - पंकज त्रिपाठी स्टारर इस फिल्म में सलमान खान ने पढ़ी है कविता, निर्देशक ने बताया पूरा किस्सा 

हालांकि इसके बाद रश्मि का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया था. लेकिन अब इस मामले में रश्मि ने चुप्पी तोड़ी है. एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए कहा- ‘अब बदला लेने का समय आ गया है. कैप्शन  लिखा- ‘सच लाख छुपाने पर भी सामने आ ही जाता है. Also Read - वाजिद खान की मौत से टूट गए सलमान, भारी मन से कहा 'हमेशा याद आओगे तुम' 

बता दें, अरहान ने रश्मि से अपनी निजी जिंदगी के बारे में बहुत कुछ छिपाया था. ये भी छिपाया कि वे एक बच्चे के पिता हैं. जब सलमान खान ने इस सच्चाई को खुलासा किया तो रश्मि के आलावा घर के बाकी सदस्य भी शॉक्ड थे. इस बात से रश्मि दुखी हो गई.

रश्मि देसाई के अकाउंट से अरहान ने निकाले लाखों रुपए? बैंक डिटेल हुई लीक, लोगों ने कहा- Fraud

हालांकि अरहान ने इस बारे में काफी सफाई देने की कोशिश की. ये भी कहा कि वे सही वक्त का इंतजार कर रहे थे. शो में वे ये भी कहते नज़र आए कि उन्होंने रश्मि जब सड़क पर आ गई थी. उनकी आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी उस वक्त अरहान ने ही उनकी मदद की थी. शो के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे.

रश्मि ने कहा था, मुझे पता चला कि अरहान ने मेरे और हमारे रिलेशनशिप के बारे में क्या-क्या बोला. रश्मि ने बताया कि शो में एक बार अरहान ने कहा था- उन्होंने (अरहान) मुझे (रश्मि) सड़क पर से उठाया है. यह काफी फनी था. जी हां, एक समय था जब मेरे पास घर नहीं था और में काफी फाइनेंशियली काफी परेशान था लेकिन मैंने उनसे कभी कोई मदद नहीं मांगी. मैंने कभी भी उनके (अरहान) लिए कोई गलत बात नहीं बोली, और ना मैं अभी भी उनके लिए कोई गलत बात बोलती हूं. क्योंकि मेरी जिंदगी में उनका चैप्टर खत्म हो गया है.