नई दिल्ली: अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपने पति अनिल थडानी के साथ रोड ट्रिप पर रवाना हुई. रवीना ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप पोस्ट की, जिसमें वह अपने पति के साथ कार में बैठी नजर आ रही हैं. रवीना ने कैप्शन में लिखा, “रोडट्रिप .”Also Read - अक्षय कुमार के साथ बारिश में रोमांस नहीं करना चाहती थीं रवीना टंडन, फिर टिप-टिप बूंदों का क्या होता?

Also Read - Raveena Tandon ने 47 की उम्र में कराया बोल्ड फोटोशूट, लोग बोले- उफ्फ! बेबी

अभिनेत्री ने 2003 में अपनी फिल्म ‘स्टंप्ड’ के निर्माण के दौरान फिल्म वितरक अनिल थडानी के साथ डेटिंग शुरू की थी. दोनों ने साल 2004 में शादी कर ली. रवीना फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘केजीएफ 2’ की रिलीज का इंतजारकर रही हैं. फिल्म में कन्नड़ स्टार यश और संजय दत्त हैं. अभिनेत्री जल्द ही ‘अरण्यक’ श्रृंखला से अपना ओटीटी डेब्यू भी करेगी. Also Read - Web Series: OTT पर अब 90s की हीरोइनों का जलवा, सुष्मिता सेन से लेकर करिश्मा तक इन्होंने की वापसी

बता दें कि रवीना टंडन का शुरूआती फ़िल्मी करियर बेहद शानदार रहा था.  उनकी डेब्यू फिल्म हिट साबित हुई थी, जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर के नवोदित कलाकार के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था. उसके बाद वह मोहरा, दिलवाले जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आईं.