नई दिल्ली: पूरा देश इस समय कोरोना संकट का सामना कर रहा है. इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन लागू कर दिया गया है. ऐसे में देश की जनता के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी अपना वक़्त घर पर रहकर ही गुज़ार रहे हैं. इस दौरान लेकिन बी टाउन की हस्तियां सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हो गई हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वो अक्सर अपनी ज़िंदगी से जुड़ी बातों को शेयर करते रहते हैं. इसी सिलसिले में बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रवीना टंडन (Raveena Tandon) का एक वीडियो सामने आया है जो खूब वायरल हो रहा है. Also Read - रैपर बादशाह को इस एक्ट्रेस पर है क्रश, सोशल मीडिया पर किया खुलासा

रवीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक टिकटॉक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सब्जियों को साफ करती हुईं, कुत्ते के साथ खेलती हुईं, मेकअप लगाते हुए आदि दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो के माध्यम से वो लॉकडाउन में अपनी रूटीन को  उजागर कर रही हैं. इस मज़ेदार वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “अब सैटरडे नाइट फन, #टिकटॉक’. Also Read - ऋषि कपूर के निधन से क्यों टूट गया है रवीना टंडन का परिवार?  


इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 4 लाख से ज़्यादा लोगों ने देख लिया है. रवीना ही नहीं, कई बॉलीवुड सितारें सोशल मीडिया के ज़रिए इस मुश्किल वक़्त में अपने फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन यश बैनर के तले बनने वाली ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ फिल्म में दिखने वाली हैं.