बॉलीवुड की दो बड़ी अदाकाराएं मनीषा कोइराला और रवीना टंडन इस साल अपनी नई फिल्म के साथ बॉलीवुड में कमबैक करनेवाली हैं। अगले महीने रिलीज़ होनेवाली फिल्म ‘मातृ’ के साथ रवीना लोगों के सामने अपने अभिनय का जादू बिखेरेंगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए रवीना ने बहुत मेहनत की है। ज़ाहिर है वो अपने कमबैक में किसी तरह की कोई कमी नहीं रखना चाहती। लेकिन हाल ही में रवीना की इसी फिल्म को लेकर एक नई खबर लोगों के सामने आ रही है।

रवीना ने अपने को स्टार को रसीद दिया एक ज़ोरदार थप्पड़

खबरों की माने तो रवीना ने इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने को-स्टार पर अचानक थप्पड़ों की बारिश कर दी। जिसके बाद वहां मौजूद लोग हक्के-बक्के रह गए। जी हां, रवीना के गुस्से के शिकार थे उनके को-स्टार मधुर मित्तल। थप्पड़ पड़ते ही पहले तो मधुर बेहद झल्ला गए। लेकिन जब उन्हें थप्पड़ मारने की असली वजह पता चली, तो उन्होंने अपने आप को शांत कर लिया। यह भी पढ़ें:Revealed!! बॉलीवुड के इस एक्ट्रेस से बेपनाह इश्क करते थे अजय देवगन

यह थी थप्पड़ मारने की असली वजह

असल में रवीना मधुर के साथ एक सीन शूट कर रही थीं। जिसमें रवीना को मधुर को एक ज़ोरदार थप्पड़ लगाना था। लेकिन मधुर को इस बारे में कुछ नहीं बताया गया था। क्योंकि डायरेक्टर को मधुर का नेचरल लुक चाहिए था। यही वजह थी कि रवीना ने उन्हें जोरदार थप्पड़ रसीद दिया। बाद में इसी सीन को दो अलग-अलग एंगल से शूट किया गया।

इसलिए मारा था थप्पड़ 

रवीना के अनुसार ऐसे सीन शूट करने में एक्टर डरते हैं, जिसकी वजह से सीन नैचरल नहीं दिखाई देता। इस फिल्म के सीन में रवीना ऐसी गलती नहीं करना चाहती थीं और यही वजह थी कि उन्होंने अपने को-एक्टर को बिना बताए थप्पड़ मारे। बता दें कि ‘मातृ’ 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है। रवीना की यह फिल्म महिलाओं के जीवन पर आधारित होगी।