दुनियाभर में 500 करोड़ से अधिक की कमाई कर बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बना डाले है. क्योंकि फैंस पर इस समय फिल्म बाहुबली 2 का खुमार चढ़ा हुआ है. तो वही लोगों के सिर पर सवार बाहुबली 2 के इसी बुखार का फायदा अब कई और लोग उठाते दिखाई दे रहे हैं. तभी तो बाहुबली बर्गर के बाद मार्केट में बाहुबली साड़ी भी देखने को मिल रही है.

दरअसल बॉलीवुड की मस्त मस्त हिरोइन रवीना टंडन ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे कई महिलाए फिल्म बाहुबली के प्रिंट वाली साड़ी पहने दिखाई दे रही है. इनकी साड़ी पर प्रभास और अनुष्का की तस्वीर दिखाई दे रही है.

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक़ सुपर हिट तेलुगू राईटर रजनी शकुंतला ने आंध्रा प्रदेश की एक प्रिटिंग मील इलुरु को फिल्म बाहुबली की एक तस्वी‍र के साथ 50 साड़ी डिजाइन करने के ऑर्डर दिए गए. ये ऑर्डर उन्होंने अपने एक क्लोज फ्रेंड ग्रुप के लिए तैयार किया गया. जिन्होंने इस साड़ी को पहनकर पहले ही दिन फिल्म देखने का प्लान बनाया. रजनी शकुंतला ने इस तस्वीर को फेसबुक पर पोस्ट किया जिसके बाद ये व्हॉट्एप्प पर शेयर होने लगी. जिसके बाद रजनी से लोग इस साड़ी के बारें में जानकारी मांग रहे है. फिलहाल रजनी बाहुबली की और 500 साडि़यां बनाने की तैयारी में हैं और फिल्म के कई और कलाकारों को अपनी साड़ी पर जगह देने के बारें में सोच रही है.

रजनी का मानना है कि इस तरह की साड़ी बनाने के पीछे मकसद फिल्म की सफलता को सेलेब्रेट करना है ना की पैसा कमाना. फिलहाल इस इंटरनेट पर बाहुबली साड़ी की धूम मची हुई है.