Ravi Kisan and Amrapali Dubey- भोजपुरी फिल्मों की दुनिया में सबसे कामयाब अभिनेता माने जाने वाले रवि किशन पहली बार अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के साथ रोमांस करते दिखेंगे. डी़ एऩ बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फिल्म ‘महासंग्राम’ में रवि किशन और आम्रपाली के अलावा खलनायक की भूमिका में अवधेश मिश्रा भी नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही वाराणसी में शुरू होगी. फिल्म के लेखक और निर्देशक रामजी पटेल ने यहां सोमवार को बताया कि रवि किशन को ध्यान में रखकर ही ‘महासंग्राम’ की स्क्रिप्ट लिखी गई है. इस रोल के लिए वही फिट थे. इस फिल्म में आम्रपाली रवि किशन की पत्नी के किरदार में दिखेंगी, जबकि अवधेश मिश्रा भी इसमें एक अलग ही अवतार में दिखाई देंगे.

Dabbu Ratnani Calendar: हुस्न की मल्लिका सनी लियोनी की रेड जैकेट में सिजलिंग तस्वीर, एक बार देखकर जी नहीं भरेगा!

इस फिल्म की निर्माता दिव्या द्विवेदी पाटिल हैं, जबकि इसमें संगीत छोटे बाबा ने दिया है.

रवि किशन ने कहा, “बलीवुड हो या भोजपुरी सिनेमा, आजकल कहानी ही चल रही है. मुझे खुशी है कि फिल्म का टाइटल ‘महासंग्राम’ बड़ा अच्छा है और निर्माता दिव्या द्विवेदी बड़ी उत्साहित हैं, इसलिए एक अच्छा सिनेमा सामने आएगा.”

आम्रपाली के साथ पहली बार काम कर रहे रवि किशन ने कहा कि दर्शक आम्रपाली के साथ उनकी जोड़ी पसंद करेंगे.

गीतकार और बिहार विधानसभा के सदस्य विनय बिहारी ने कहा कि यह यह एक पारिवारिक फिल्म होगी, जिसे घर की महिलाएं भी देख सकेंगी.

बता दें, भोजपुरी सुपरस्‍टार्स रवि किशन, निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक साथ पूल में दिखाई दिए थे. दरअसल ये तीनों फिलम काशी अमरनाथ की शूटिंग के दौरान ऐसा करते दिखे. वीडियो को आम्रपाली ने अपने इंस्‍टाग्राम पेज पर शेयर किया था.

इस वीडियो में ये तीनों पूल में जंप करते दिख रहे हैं. बता दें कि जिस फिल्‍म की शूटिंग ये तीनों कर रहे हैं उसका निर्देशन संतोष मिश्रा कर रहे हैं. जबकि फिल्‍म का निर्माण प्रियंका चोपड़ा, सिद्धार्थ चोपड़ा और डॉक्‍टर नेहा शांडिल्‍य पर्पल पेबल पिक्‍चर्स एंड रोज क्‍वार्ट्ज एंटरटेनमेंट मिलकर कर रहे हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.