भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री स्टार रवि किशन इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. रवि किशन की बेटी रीवा शुक्ला जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. रीवा बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे प्रियांक के साथ फिल्म सब कुशल मंगल में नजर आएंगी. करण कश्यप की इस फिल्म को लेकर बी-टाउन में अभी से चर्चाएं शुरू हो गई हैं. रवि किशन के फैन और भोजपुरी फिल्मों को पसंद करने वाले दर्शक भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

वहीं फिल्म इंडस्ट्री में भी इस स्टार किड जोड़ी को लेकर कई तरह की बातें शुरू हो गई हैं. अगर सोशल मीडिया पर नजर डालें तो रीवा और प्रियांक दोनों के लिए ट्विटर पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. रीवा ने बताया, “मैं अमेरिका में थी तब पापा रवि किशन के दोस्त मोईन बेग अंकल का फोन आया और उन्होंने ही खुशखबरी दी.”

रवि किशन ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, “रीवा का बचपन मुझे अभिनय करते देखते गुजरा है. वह जन्मजात कलाकार है. ऐसे में इस फील्ड में उसका भविष्य उज्जवल है.” रीवा इससे पहले नसीरूद्दीन शाह के प्ले ग्रुप के साथ एक साल तक अभिनय कर चुकी हैं. रीवा ने अमेरिका के ‘ऐक्टिंग कॉर्प इंस्टीट्यूट से डेढ़ साल तक अभिनय का प्रशिक्षण भी लिया है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.