फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ की कहानी बिहार में प्रचलित ‘पकड़ौआ विवाह’ पर आधारित है. इस फिल्म के साथ अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा और अभिनेता रवि किशन की बेटी रीवा किशन अपने फिल्मी करियर की भी शुरुआत करने जा रही हैं. फिल्म के निर्माता नितिन मोहन हैं.

 

View this post on Instagram

 

#skmfam love 🥰💯 #SabKushalMangal With my lovelies ☺️ @prachimanmohan @priyaankksharma

A post shared by Riva Kishan (@itsrivakishan) on

 

View this post on Instagram

 

Maddd shoot with @buzzookha 💯 On its way‼️ #buzzookha #droppingclassics

A post shared by Riva Kishan (@itsrivakishan) on

फिल्म का मुहूर्त सोमवार को रांची के टाटीसिलवे में संपन्न हुआ, जिसमें ‘प्रेम रोग’ की चर्चित अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे, अभिनेता रवि किशन, निर्माता नितिन मोहन व प्राची मनमोहन, अभिनेता प्रियांक शर्मा, अभिनेत्री रीवा किशन, अक्षय खन्ना और टुन्नू शर्मा शामिल हुए.

फिल्म के निर्माता नितिन मनमोहन ने मंगलवार को बताया, “प्रियांक शर्मा और रीवा किशन की यह डेब्यू फिल्म है, जो पकड़ौआ विवाह की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म की शूटिंग झारखंड में अप्रैल तक होनी है. फिल्म का निर्माण वन अप एंटरटेंमेंट के बैनर तले किया जा रहा है.”

वहीं रवि किशन ने अपनी बेटी रीवा की पहली फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ के मुहूर्त के मौके पर खुशी जाहिर की और कहा, “मुझे गर्व है कि मेरी बेटी का करियर झारखंड की धरती से शुरू हो रहा है.” उल्लेखनीय है कि बिहार में पकड़ौआ विवाह में पहले लड़के का अपहरण कर लिया जाता है और फिर उसे घर ले जाकर उसकी शादी करा दी जाती है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.