नई दिल्ली. भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार रवि किशन (Ravi Kishan) जल्द ही अपने चहेतों के बीच नई फिल्म ‘सनकी दरोगा’ लेकर आने वाले हैं. वैसे भी अपने इस चहेते स्टार की फिल्मों का उनके प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में खुद रवि किशन ने ‘सनकी दरोगा’ की रिलीजिंग डेट का खुलासा किया है. जी हां, सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर फिल्म ‘सनकी दरोगा’ के डायरेक्टर सैफ किदवई ने एक Video पोस्ट किया है, जिसमें रवि किशन ने बताया है कि अगले महीने यानी सितंबर के पहले हफ्ते में ही विभिन्न सिनेमाघरों में यह फिल्म रिलीज कर दी जाएगी. रवि किशन ने बताया है कि 7 सितंबर को फिल्म ‘सनकी दरोगा‘ रिलीज होगी. सैफ किदवई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. बता दें कि कुछ दिन पहले रवि किशन ने अपने टि्वटर हैंडल पर फिल्म ‘सनकी दरोगा’ का पहला पोस्टर भी खुद ही रिलीज किया था.

महिला-उत्पीड़न के विषय पर बनी है फिल्म
देश में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार, यौन उत्पीड़न या दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर फिल्म ‘सनकी दरोगा‘ का निर्माण किया गया है. फिल्म में रवि किशन एक दबंग पुलिसवाले की भूमिका में हैं. फेसबुक पर सैफ किदवई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में रवि किशन ने इस फिल्म की थीम के बारे में भी अपने फैन्स को बताया है. रवि किशन ने अपने वीडियो में कहा है, ‘यह फिल्म वर्तमान समय में महिलाओं की स्थिति के बारे में बताएगी. आज जिस तरह से देशभर में महिलाओं के साथ अत्याचार हो रहे हैं, लड़कियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं हो रही हैं, यह सही नहीं है. इन घटनाओं पर तत्काल रोक लगाने की जरूरत है. मेरी फिल्म इसी विषय पर लोगों का ध्यान खींचेगी.’

‘सनकी दरोगा’ बने रवि किशन, ‘बलात्कारियों के लिए दरोगा नही जल्लाद हैं हम’

भोजपुरी सिनेमा के बड़े नाम हैं रवि किशन
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में रवि किशन का नाम दिग्गज कलाकारों में शुमार किया जाता है. उन्होंने न सिर्फ भोजपुरी, बल्कि हिन्दी, तमिल, तेलुगू समेत कई भारतीय भाषाओं की फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाया है. हाल ही में कोलकाता में हुए स्क्रीन एंड सिने भोजपुरी अवार्ड समारोह में भोजपुरी सिनेमा में उल्लेखनीय योगदान के लिए रवि किशन को भोजपुरी रत्न सम्मान दिया गया था. इसके अलावा झारखंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रवि किशन को उनकी फिल्म ‘काशी अमरनाथ’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी दिया गया था. रवि किशन ने फिल्मों के अलावा टीवी में भी अपने हाथ आजमाए हैं. उन्होंने चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन-1 में भी भाग लिया था, जिसमें उन्हें उस साल का सर्वाधिक चर्चित टीवी हस्ती कहा गया था.

भोजपुरी फिल्मों और गानों से जुड़ी और खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com