बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित के टीवी शो ‘डांस दिवाने’ को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. यह शो कलर्स पर शनिवार और रविवार को रात 9 बजे प्रसारित होता है. माधुरी का ये शो एक अनोखे कांसेप्ट पर बेस्ड है. इस शो में भारत की 3 जेनरेशन अपनी डांस की दीवानगी एक ही प्लेटफार्म पर पेश कर सकती है. इस अनोखे कांसेप्ट को लोग का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. हफ्ते कंटेस्टेंट एक से बढ़कर एक परफार्मेंस पेश कर रहे है और हर परफार्मेंस के बाद मुकाबला और भी कड़ा होता जा रहा है.

बता दें कि इस डांस शो में बॉलीवुड की सुपर एक्ट्रेस रवीना टंडन जल्द ही कंटेस्टेंट का हौसला बढ़ाती नजर आएंगी. माधुरी के इस शो में रवीना टंडन बतौर गेस्ट शिरकत करेंगी. इस एपिसोड में शो के कंटेस्टेंट करण और मनीषा का अपने सुपरहिट गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर जबर्दस्त परफार्मेंस देखकर रवीना फ्लैश बैक में चली जाती हैं. इस खूबसूरत परफार्मेंस के बाद शो का माहौल एकदम मस्तीभरा हो जाता है. इस डांस परफार्मेंस  के बाद रवीना इतना खुश हो जाती है कि वो शो कंटेस्टेंट के लिए सीटी बजाने सगती हैं.

आप भी देखिए वीडियो 


इस परफार्मेंस के बाद माधुरी इस गाने में रवीना के डांस को याद करते हुए उनकी जमकर तारीफ करती हैं. माधुरी की तारीफ सुनकर रवीना जल्दी से बोली, ‘ आज मुझे लगता है मैने वो सबकुछ हासिल कर लिया,जो मैने कभी नही सोचा था, क्योंकि खुद माधुरी ने इस गाने में मेरे डांस को पसंद किया है. रवीना ने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘ये मेरे लिए पप्पू पास हो गया जैसा पल है, मेरी डांस मूव्स के लिए और किसी ने नहीं बल्कि सुपर डांसर माधुरी दीक्षित ने मेरी तारीफ की है. आज का दिन मेरे लिए सचमुच बहुत खास है.’


3 जेनरेशन की डांस दीवानगी पर बना ये शो टीवी पर खूब धमाल मचा गहा है. इस शो में माधुरी दीक्षित के अलावा बॉलीवुड डॉयरेक्टर शशांक खैतान और फेमस कोरियोग्राफर तुषार कालिया जज की भूमिका में हैं. इसके अलावा टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी इस शो को होस्ट कर रहे हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.