देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बॉलीवुड की अब तक की सबसे ज्यादा कामयाब एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं. बॉलीवुड के साथ-साथ ये हसीना हॉलीवुड में भी अपनी कामयाबी का झंडा गाड़ रही है. प्रियंका इन दिनों अपनी 2 हॉलीवुड फिल्में ‘अ किड कॉल्ड जेक’ और ‘इजंट इट रोमांटिक’ फिल्मों पर काम कर रहीं हैं. फिलहाल बॉलीवुड में उनकी कोई फिल्म नहीं आ रही है. प्रियंका की फिल्म की शूटिंग न्यूयॉर्क में चल रही है जहां हाल ही में आइफा अवार्ड्स हुए थे. इस अवार्ड्स में बॉलीवुड के जानेमाने सितारों ने शिरकत की लेकिन प्रियंका जो उस समय से न्यूयॉर्क में ही थी वो इस शो का हिस्सा नहीं नहीं बनी. पहले कहा गया कि पीसी अपने जन्मदिन के चलते इस अवार्ड फंक्शन से दूर रहीं लेकिन ताज़ा ख़बरों की माने तो बात कुछ और ही है.

आइफा के पहले प्रियंका जो न्यूयॉर्क में थी वो इस अवार्ड शो के दौरान हिंदुस्तान लौट आई. उन्होंने अपने कुछ प्रोजेक्ट्स को लेकर ना केवल मीडिया से बातचित की बल्कि जमकर पार्टी भी की. बाद में वो अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने चली गयी. वो आइफा का हिस्सा नहीं बनी. एक जानेमाने वेबपोर्टल की खबर के मुताबिक आइफा के मेकर्स ने पहले प्रियंका चोपड़ा को शो होस्ट करने के लिए अप्रोच किया था लेकिन इस ग्लोबल स्टार ने इतनी ज्यादा फीस मांग ली कि मेकर्स हैरान रह गए. प्रियंका से फीस कम करने के लिए कहा गया लेकिन बात आगे नहीं बन पायी.

Thank you @madhuchopra for the lovely surprise! ❤️💋🎉

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

Posers… #thechopravacation #familyfirst #birthdayfeels🎈🎂🎉 @siddharthchopra89 @madhuchopra

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

Happy times.. #birthdayfeels🎈🎂🎉 #familyfirst #thechopravacation @madhuchopra @siddharthchopra89 @tam2cul

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

दूसरी तरफ प्रियंका के पास वैसे भी डेट्स की कमी है. एक तो वो एक साथ दो हॉलीवुड फिल्मों में काम कर रहीं हैं और दूसरी तरफ भारत में भी उनके कुछ प्रोजेक्ट्स चल रहे हैं.