थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म एकेडमी (आईफा) पुरस्कारों में सदाबहार अभिनेत्री रेखा मंच पर 20 साल बाद परफॉर्म करती नजर आएंगीं. आईफा के 19वें संस्करण के भव्य आयोजन के लिए आयोजकों ने 2,000 सीटों वाले सियाम निरामित थिएटर को चुना है. आईफा के रेड कार्पेट पर रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, कृति सैनन, बॉबी देओल और नुसरत भरुचा जैसी फिल्मी हस्तियां नजर आएंगी लेकिन मंच पर रेखा की प्रस्तुति निश्चित रूप से आकर्षण का केंद्र होगी. रितेश देशमुख और करण जौहर इस अवार्ड शो की मेजाबनी करेंगे.

#Rekha and @kartikaaryan’s rehearsal shenanigans! . #IIFA2018

A post shared by IIFA Awards (@iifa) on

अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म एकेडमी यानी आईफा का 19वां संस्करण अनुभवी अभिनेत्री रेखा के रूप में एक आश्चर्यजनक पैकेज होगा, क्योंकि सदाबहार अभिनेत्री रेखा मंच पर 20 साल बाद परफॉर्म करती नजर आएंगी. वहीं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला मंच पर उनकी लाइव प्रस्तुति देखने के लिए उत्साहित हैं. अभिनेत्री ने कहा, “मैं रेखा मैम की प्रस्तुति को लेकर उत्साहित हूं. वह आईफा में प्रस्तुति देंगी. मुझे लगता है कि यह हम सभी के लिए मजेदार और रोमांचक होगा.

उर्वशी भी आईफा फैशन शो में एक शोस्टॉपर के रूप में भी रैंप पर जलवे बिखेरते दिखेंगी. अभिनेत्री ने कहा कि मैं आईफा के लिए उत्साहित हूं. 10 वर्षो के बाद थाईलैंड में आईफा हो रहा है. मैं थाईलैंड में आईफा फैशन शो में डिजाइनर शांतनु और निखिल के लिए ग्रैंड फीनाले शो के स्टॉपर के रूप में चल रही हूं, इसलिए इसे इसके लिए उत्साहित हूं. अभिनेता बॉबी देओल को लेकर भी बड़ी घोषणा हुई थी कि ‘रेस 3’ अभिनेता इस महीने आईफा में वर्षो बाद अपने गीतों पर प्रस्तुति देते नजर आएंगे. अनुपम खेर भी रेखा की प्रस्तुति को लेकर एक्सािटेड हैं.