Rishi Kapoor Death Anniversary: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का आज के ही दिन निधन हो गया था. ऋषि कपूर के परिवार में उनकी पत्नी नीतू कपूर, बेटे रणबीर और बेटी रिद्धिमा हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार ऋषि अपने परिवार के लिए 256 करोड़ की संपत्ति छोड़कर गए हैं. उनकी सालाना इनकम 20 करोड़ के आस-पास थी.Also Read - Rakhi Sawant की शॉर्ट ड्रेस से है ब्वॉयफ्रेंड Adil Khan को परेशानी! क्या इस डिमांड को पूरी कर पाएंगी राखी?

वे एक बड़ी रकम चैरिटी में भी दिया करते थे. ऋषि कपूर का एक लेविश बंगला बांद्रा में है जहां वे अपनी पत्नी नीतू कपूर के साथ रहा करते थे. ऋषि कपूर को कारों का बहुत शौक था. Royal SUV and Audi उनकी फेवरेट कारों में से एक थीं. Also Read - फिल्म प्रोड्यूसर Boney Kapoor के क्रेडिट कार्ड से हुआ करीब 4 लाख रुपए का साइबर फ्रॉड, जांच शुरू

Late actor Rishi Kapoor was worth 40 million Also Read - भोजपुरी एक्ट्रेस Namrata Malla की बोल्डनेस के आगे बॉलीवुड हसीनाएं हो गईं फेल, देखते रह जाएंगे ये तस्वीरें

बता दें, ऋषि कपूर के मुश्किल समय में पत्नी नीतू कपूर हमेशा उनके साथ रहीं. फिर चाहे साल 2018 में कैंसर के इलाज के दौरान की बात हो या उनके आखिरी वक्त की, नीतू कपूर पति ऋषि कपूर के साथ साए की तरह साथ रहीं. ऋषि कपूर और नीतू कपूर बॉलीवुड के आईकॉनिक कपल्स में से एक थे.

Rishi Kapoor s lavish house in Mumbai s Bandra

शादी के सालों बाद भी दोनों के प्यार में जरा भी कमी नहीं थी. ऋषि कपूर और नीतू ने साथ में कई फिल्में की थीं, इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे के साथ काफी समय बिताया.

Rishi Kapoor's car collection will leave you stunned

इस दौरान दोनों को कभी एक-दूसरे से प्यार का एहसास नहीं हुआ, लेकिन जैसे ही फिल्म बारूद की शूटिंग के दौरान दोनों कुछ दिनों के लिए अलग हुए, दोनों को इस बात का एहसास हुआ कि दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे.

दरअसल, इस फिल्म की शूटिंग के लिए ऋषि कपूर पेरिस गए थे. इस दौरान दोनों में काफी समय तक बात नहीं हुई, जिसके बाद उन्होंने पेरिस से नीतू के लिए टेलीग्राम भेजा. जिसमें उन्होंने लिखा कि ये सिखणी (नीतू) उन्हें बहुत याद आती है.