‘डैम एक्ट्रेस’ (लानत वाली अभिनेत्री) कहे जाने पर अपनी त्वरित बुद्धि और हास्य के लिए चर्चित रेणुका साहनी ने एक ट्विटर यूजर को लताड़ लगाई. एक यूजर ने मंगलवार को कहा, “रेणुका तुम सिर्फ एक डैम एक्ट्रेस हो.”

रेणुका ने तुरंत उस यूजर को सुधारते हुए ‘डैम’ (बांध) और ‘डैम’ (लानत) में स्पेलिंग का अंतर समझाया.

CAA: फरहान अख्तर ने रैली बुलाकर तोड़ा कानून , IPS अधिकारी ने की कार्रवाई करने की मांग

अभिनेत्री ने कहा, “क्या तुम डैम (लानत) कहना चाहते थे? क्योंकि डैम (बांध) नदी के प्रवाह को रोकने और बिजली बनाने के काम आता है. तुम मुझे यह वाला डैम (बांध) नहीं कहना चाहते थे, क्यों सही है ना? क्योंकि यदि मैं चाहूं, तो भी यह नहीं बन सकती हूं. ये जीवत नहीं होते हैं. डैम (लानत)! अब क्या मैं तुम्हारे वाक्य को सही कर सकती हूं? ‘तुम सिर्फ एक डैम एक्ट्रेस’ हो यह सही है! और हां मैं हूं.”

हाली ही में अभिनेत्री ने प्रधानमंत्री के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी थी, जिसमें उन्होंने सभी से नागरिकता संशोधन अधिनियम पर शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने और शांति बनाए रखने की अपील की थी.

प्रधानमंत्री को जवाब देते हुए रेणुका ने ट्वीट कर कहा था, “सर, कृपा करके लोगों से कहें कि वह आपके आईटी सेल वाले ट्विटर हैंडल से दूर रहें. वे अफवाहों और झूठी बातों का सबसे अधिक प्रसार करते हैं और पूरी तरह से भाईचारे, शांति और एकता के खिलाफ हैं. असल में टुकड़े-टुकड़े गैंग आपके आईटी सेल में है सर. कृपया उन्हें नफरत फैलाने से रोकें.”