गणतंत्र दिवस भारत के महत्वपूर्ण राष्ट्रीय पर्वों में से एक है, जिसे 26 जनवरी के दिन पूरे देश भर में काफी जोश और सम्मान के साथ मनाया जाता है. यह वह दिन है जब भारत में गणतंत्र और संविधान की स्थापना हुई थी. यही कारण है कि इस दिन को हमारे देश के आत्मगौरव तथा सम्मान से भी जोड़ा जाता है. गणतंत्र दिवस पर टीवी सेलेब्स ने स्वतंत्रता के महत्व को उजागर किया है.

रोमिल चौधरी : किसी भी कीमत पर स्वतंत्रता का मोल नहीं किया जा सकता. वह जीवन है. भला जीने के लिए कोई क्या मोल नहीं चुकाएगा?

 

View this post on Instagram

 

“Live as if you were to die tomorrow. Learn as if you were to live forever”

A post shared by Romil chaudhary (@romilchaudhary02) on

पर्ल वी पूरी: जब तक गलती करने की स्वतंत्रता ना हो तब तक स्वतंत्रता का कोई अर्थ नहीं है. आततायी कभी स्वेछा से आज़ादी नहीं देता, पीड़ितों द्वारा इसकी मांग की जानी चाहिए.

तेजस्वी प्रकाश: स्वतंत्रता की कीमत हमेशा अधिक होती है, लेकिन हमने हमेशा यह कीमत चुकाई है और हमें एक मार्ग कभी नहीं चुनना चाहिए. वो मार्ग है समर्पण और हार मानने का.

 

View this post on Instagram

 

All the very best love ❤️ … the rhino looks scared already 🙈🙈🙈

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash) on

महिका शर्मा: हीरो वह होता है जो स्वतंत्रता के साथ आई जिम्मेदारियों को समझता है. जो लोग दूसरों को आजादी नहीं देते उन्हें खुद भी इसका हक नहीं होता.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bigg boss 12 jasoos 👁️🕵️‍♂️ (@biggbossjasoos) on

जेबी सिंह: ईश्वर की कृपा से हमारे देश में तीन बेहद कीमती चीजें उपलब्ध हैं: भाषण की स्वतंत्रता, अंतरात्मा की स्वतंत्रता,और इनमे से किसी का भी प्रयोग ना करने का विवेक.

 

View this post on Instagram

 

If I’ve to sum up everything I’ve learnt about life till now is + – * ÷ × = It goes on…. 💫 😊

A post shared by Zebby Singh (@zebbysingh) on

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.