एकता कपूर के सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में तुलसी के किरदार के साथ ही स्मृति इरानी फेमस हुई थीं। टीवी की सुपरहिट बहू के रूप में फेमस होने के बाद स्मृति ने राजनीति में कदम रखा, जहां आज वे केन्द्रीय मंत्री के पद पर आसीन हैं। लेकिन हाल ही में उनके किरदार तुलसी की याद तब ताज़ा हो गई, जब इन्टरनेट पर करीब 9 साल बाद उन्हें उनके ऑन स्क्रीन पति के साथ देखा गया।

ट्विटर पर शेयर की तस्वीर 

सीरियल में तुलसी के पति का किरदार निभानेवाले मिहिर, यानी कि रॉनित रॉय और वर्तमान में केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी की मुलाकात एक फ्लाइट के दौरान हो गई। इस पल को रॉनित ने कैमरे में कैद कर लिया। पुरानी यादों को ताज़ा करते हुए रॉनित ने ये तस्वीर ट्विटर पर शेयर की, जिसके बाद ये तस्वीर वायरल हो गई। इस तस्वीर के साथ रॉनित ने लिखा ‘क्‍या चांस है, स्मृति इरानी से फ्लाइट में मिलकर बहुत अच्छा लगा’। ये भी पढ़ें: मैकडॉनल्ड्स में झाड़ू मारने से लेकर देश की Textile मिनिस्टर बनने तक: जानिये स्मृति ईरानी के बारे में 11 ऐसी बातें जो आपको नहीं पता

लगातार 5 सालों तक मिला था अवार्ड 

बता दें कि एकता कपूर द्वारा निर्मित इस शो में कई सालों तक स्मृति ने तुलसी का किरदार निभाया था, जो आज तक लोगों को याद है। इसके अलावा एकता कपूर का ये शो भारतीय टीवी के इतिहास में सबसे ज्यादा समय तक चलने वाले सीरियल्स में से एक बन गया था, जो साल 2000 से लेकर 2008 तक चला था। इस शो में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतनेवाली स्मृति को लगातार 5 पांच वर्षों तक इंडियन टेलीविजन अकेडमी का बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड मिला। इसके अलावा उन्हें चार बार इंडियन टेली अवॉर्ड्स से भी नवाजा गया था।