एडल्ट इंडस्ट्री से आई सनी लियॉन कुछ ही समय में बॉलीवुड में छा गई हैं। सनी को हमने जिस्म २, रागिनी एमएमएस २, जैकपॉट नाम की फिल्मो में देखा है। भले ही अब तक सनी ने बॉलीवुड में सफलता का स्वाद नहीं चखा हो लेकिन वो बॉलीवुड का एक जाना माना नाम जरूर हैं। सनी की अब तक की फिल्मो में हमने उन्हें एक ही तरह के लुक्स में देखा है, लेकिन अब उन्होंने पहली बार अपने लुक और करैक्टर के साथ एक्सपेरिमेंट किया है। सनी अपनी अगली फिल्म ‘एक पहेली लीला’ में ट्रिपल रोल निभा रहीं हैं जिसमे से एक राजस्थान के गाँव की लड़की हैं। सनी के इस राजस्थानी देसी लुक की तारीफ़ खूब हो रही है क्योंकि पहले कभी सनी को किसी ने ऐसे अवतार में नहीं देखा है। लेकिन आपको बताना चाहेंगे की सनी का ये लुक ओरिजिनल नहीं है बल्कि दूसरी बॉलीवुड हीरोइन लारा दत्ता की कॉपी है।

२००३ में लारा दत्ता और अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘मुंबई से आया मेरा दोस्त’ रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में लारा ने भी राजस्थान की एक लड़की का किरदार निभाया था। यूँ तो कई बॉलीवुड एक्ट्रेस राजस्थानी रोल निभा चुकी हैं लेकिन लारा का लुक काफी बोल्ड और हटके था। और इसी लुक को हू बा हू सनी लियॉन ने कॉपी किया है। वैसे ही गहने, वैसा ही मेकअप, वैसे ही कर्ली बाल, और तो और दोनों ने लठ भी एक जैसी निकली है । इसके अलावा दोनों की  ब्लाउज भी एक ही जैसी है । अब इसे इत्तफाक तो नहीं कह सकते

‘एक पहेली लीला’ के ट्रेलर में राजस्थानी सनी गाँव की लड़की का किरदार भले निभा रही हों लेकिन वो आम गाँव की लड़कियों की तरह नहीं है। काफी बोल्ड, सेक्सी और हिम्मतवाली है। जी हाँ अगर आपने फिल्म मुंबई से आया मेरा दोस्त देखि होगी तो आप अब तक ये समझ गए होंगे की हम ये बताने की कोशिश कर रहे है की सनी का ये हावभाव भी लारा से इंस्पायर्ड है।

इन तस्वीरों को देखकर आप समझ ही गए होंगे की सनी लियॉन की चोरी पकड़ी गयी। लगता है सनी सोच बैठी थी की वो एक फ्लॉप पिक्चर की हीरोइन का लुक कॉपी करेंगी तो किसी को पता नहीं चलेगा लेकिन मैडम आप भूल गयी। हमारा तो काम ही है छानबिन करना।