सुशांत के पिता की FIR के बाद रिया पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, घर पहुंची उनकी वकील

सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करवाई है.

Updated: July 29, 2020 10:44 AM IST

By Pooja Batra | Edited by Pooja Batra

rhea-chakraborty applied for-anticipatory-bail according to reports-in-sushant-singh-rajput-suicide fir detail
rhea chakraborty-sushant singh

सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करवाई है. जिसमें रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं. बिहार में दर्ज हुई एफआईआर के बाद से ही रिया चक्रवर्ती पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. खबर है कि मामले की गंभीरता को समझते हुए रिया ने कोर्ट में अपनी अग्रिम जमानत की अर्जी लगा दी है. रिपोर्ट्स के अनुसार बीती रात रिया की वकील आनंदिनी फर्नांडिस ने उनके घर पर कई घंटे बात की है.

Also Read:

सुशांत के पिता ने एक बयान में कहा कि उनका बेटा ये इंडस्ट्री छोड़कर केरल में आर्गेनिक खेती करना चाहता था लेकिन रिया उसे हमेशा ऐसा करने से रोकती थी. सुशांत के पिता के के सिंह ने आरोप लगाया कि रिया उनके बेटे को घर के लोगों से बात करने से भी रोकती थी. उसने अपने फोन में सुशांत का नंबर भी ब्लॉक कर रखा था. उसने सुशांत का फोन उठाना बंद कर दिया था.सुशांत के पिता ने कहा कि मेरे बेटे ने अपनी बहन को फोन करके बताया था कि रिया मुझे कहीं फंसा देगी.

Rhea Chakraborty Remebers Sushant Singh Rajput

Rhea Chakraborty Remebers Sushant Singh Rajput
Photo Credit: Instagram/@rhea_chakraborty

इसके अलावा रिया पर ये भी आरोप है कि वो सुशांत को ट्रीटमेंट के दौरान अपने घर ले गई थी और उसे ओवरडोज दिया गया था. लेकिन रिया ने सफाई देते हुए कहा था कि सुशांत को डेंगू है. परिवार का आरोप है कि तुम वही फिल्में करोगे जिसमें मैं तुम्हारे अपोजित बतौर हीरोईन ली जाऊंगीं. रिया ने ये भी धमकी दी की अगर सुशांत ने उनकी बात नहीं मानी तो वे सबको बता देंगी कि उनका ब्वॉयफ्रेंड पागल है. रिया से मिलने के बाद सुशांत काफी परेशान रहने लगे थे. रिया धमकी देती थी तुम्हें कोई काम नहीं देगा और तुम बर्बाद हो जाओगे.उनके बैंक अकाउंट से भी करोड़ो रुपए निकाले गए.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को मुंबई स्थित अपने घर में सुसाइड कर ली थी. इससे पूरा देश स्तब्ध रह गया था.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: July 29, 2020 10:38 AM IST

Updated Date: July 29, 2020 10:44 AM IST