Rhea Chakraborty Drugs Case: रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को एक दिन और जेल में भी बिताना होगा. भारी बारिश (Mumbai Rain) और जगह-जगह जलजमाव को ध्यान में रखते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) में एक दिन की की छुट्टी घोषित की गई है. Also Read - रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर सुशांत की बहनों पर FIR, सीबीआई ने मुंबई पुलिस को फटकारा

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था. मंगलवार को रिया की 14 दिन की न्यायिक हिरासत खत्म हो रही थी, लेकिन मुंबई की विशेष अदालत ने इसे 14 दिन के लिए फिर बढ़ा दिया था. इसके बाद रिया चक्रवर्ती के वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट में रिया और उनके भाई शौविक की जमानत याचिका दायर की थी, जिसपर आज सुनवाई होनी थी.

बता दें कि एक दिन पहले विशेष एनडीपीएस अदालत ने यहां रिया की जमानत याचिका खारिज कर दी और उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. विशेष अदालत ने मंगलवार को अभिनेत्री की न्यायिक हिरासत की अवधि छह अक्टूबर तक बढ़ा दी है. सुशांत सिंह राजपूत के सहायक सैमुअल मिरांडा के साथ एनसीबी ने शौविक को पांच सितंबर को दिवंगत अभिनेता के लिये मादक द्रव्य हासिल करने और उसके लिये पैसे देने के आरोप में गिरफ्तार किया था.

विशेष अदालत ने 11 सितंबर को शौविक, मिरांडा और मामले के अन्य आरोपियों द्वारा दायर जमानत याचिका को खारिज कर दिया था. बाद में मिरांडा, राजपूत के निजी सहायक दीपेश सावंत और कथित ड्रग डीलर अबु बासित परिहार ने जमानत के लिये उच्च न्यायालय का रुख किया था. न्यायमूर्ति कोतवाल ने पिछले हफ्ते उनकी जमानत पर सुनवाई की थी. उनकी याचिकाओं पर अगली सुनवाई 29 सितंबर को होनी है. रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज करते हुए विशेष अदालत ने कहा था कि वह उन लोगों को ‘सतर्क’ कर सकती है, जिनका नाम उसने एनसीबी के समक्ष दिये बयान में लिया है.