नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही लगातार खबरों में बनी हुई है. ड्रग्स और बाकि मामलों में रिय और उनके भाई कई महीनों तक जेल में थे. हालांकि अब दोनों जेल से बाहर हैं और वापस अपनी जिंदगी शुरु करने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं रिया के लिए अच्छी खबरे है कि उनके इंडस्ट्री के दोस्त लगातार उनपर भरोसा जता रहे हैं और उनका समर्थन कर रहे हैं. Also Read - Rhea Chakraborty के हुडी पर लिखा था ये स्ट्रांग मैसेज, कहीं बॉलीवुड पर निशाना तो नहीं, आपने देखा क्या?

रिया की हाल ही में एक तस्वीर वायरल हो रही थी जिसमें वो शिबानी दांडेकर से लेकर राजीव लक्ष्मण जैसे कई सितारे शामिल थे. वहीं रूमी जाफरी ने भी उनके साथ काम करने को लेकर अपनी राय रखी थी. वैसे रिया जब जेल में थी तो महेश भट्ट, हुमा कुरैशी, रितेश देशमुख और स्वरा भास्कर जैसे स्टार्स ने उनका साथ दिया था. Also Read - Chehre Releasing Date: सिनेमाघरों में इस दिन रिलीज होगी 'चेहरे', क्या Rhea Chakraborty हुईं फिल्म से बाहर?  

दरअसल, एक यूजर ने अरनब गोस्वामी चैट लीक मामले पर ट्वीट किया, ‘रिया जेल गई थीं और उनका करियर भी खराब हो गया है. देखते हैं अब अरनब का क्या होगा.’ इस पर सोनी राजदान ने जवाब दिया, ‘रिया के जेल जाने से वही लोग एक्सपोज हुए जिन्होंने उन्हें जेल भेजा था. वह ट्विस्ट डिसाइज की मासूम विक्टिम थी, क्यों कोई उनके साथ काम नहीं करेगा? मुझे लगता है वह बहुत अच्छा काम करेंगी. Also Read - सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका पर हाईकोर्ट ने दिया ये फैसला, रिया चक्रवर्ती ने दर्ज की थी शिकायत

इसके साथ ही रिया के दोस्त रूमी जाफरी ने भी उनका समर्थन किया था. उन्होंने रिया से मुलाकात करने के बाद ये कहा था कि वे जल्द ही फिल्मों में वापसी करेंगी. साथ ही कहा था कि रिया के पास कहने के लिए काफी कुछ है, वे जल्द ही इस पर खुलकर अपनी बात रख सकेंगी.