Rhea Chakraborty Statement Sushant Singh Rajput Started Taking Heavy Dose with Sara Ali Khan- सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती इस वक्त ड्रग्स के आरोप में जेल में बंद है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था. आज कोर्ट में रिया की जमानत पर सुनवाई होनी थी लेकिन मुंबई में भारी बारिश को देखते हुए अदालत में एक दिन का अवकाश घोषित कर दिया गया. बता दें, हिरासत में रिया ने ड्रग्स को लेकर कई खुलासे किए हैं. जिनमें कई बड़े नाम सामने आए हैं. रिया ने एनसीबी टीम को बताया कि फिल्म केदारनाथ के दौरान सुशांत और सारा एक दूसरे के करीब आए थे. हालांकि सुशांत पहले से ही ड्रग्स लेते थे लेकिन सारा से मिलने के बाद ही उन्होंने ड्रग्स की हेवी डोज़ ली थी. Also Read - दुर्गा अवतार लिए गुस्से में नज़र आईं मोनालिसा को यूजर्स ने किया ट्रोल, बोले- भूल गई कि तुम 'डायन' हो

रिया ने बताया कि सुशांत क्यूरेटेड मर‍िजुआना के आदी हो गए थे.वे 10-20 डोप्स लेते थे. सुशांत पूरी तरह से ड्रग एडिक्ट बन चुके थे. रिया ने इस बात का खुलासा भी किया कि केदरनाथ मूवी की शूटिंग के दौरान वे हिमालाय पर रहे, तो वहां ड्रग्स आराम से मिल जाती वहीं सुशांत ने ड्रग्स लेना शुरू किया था. Also Read - 'राधेश्याम' ने प्रभास को दो दिन पहले ही दिया बर्थडे गिफ्ट, इस महाकाव्य प्रेम कहानी का अंजाम क्या होगा?

Photo Courtesy: A Film Poster

रिया ने कहा कि फिल्म के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी लेकिन बाद में ब्रेकअप हो गया. Also Read - संजय दत्त ने कैंसर को दी मात, ईश्वर का ये स्ट्रांग सोल्जर आखिरकार जीत गया

rhea chakraborty statement sushant singh rajput started taking heavy dose drugs with sara ali khan during kedarnath

sushant- sara

रिया ने एनसीबी को बताया उन्हें इस बात का अंदाजा हो गया था कि सुशांत की हरकतों की वजह से वे कभी भी दिक्कत में आ सकती हैं. इसलिए उन्होंने एक्टर का घर छोड़ने का फैसला किया.

बता दें, रिया के इस बयान के बाद सारा की पार्टी करते हुए कई तस्वीरें वायरल हुईं थी जिसमें वे कथित रूप से नशे में लग रही थीं.

Sara Ali Khan at navya-naveli party

sara ali khan 1

sara ali khan 2

ये तस्वीरें अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली की बर्थडे पार्टी की हैं.