Rhea Chakraborty Drugs News: अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुश्किलें फिलहाल कम होने वाली नहीं हैं. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty News) को अब 6 अक्टूबर तक जेल में ही रहना पड़ेगा. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की गिरफ्त में कैद रिया चक्रवर्ती की 14 दिन की न्यायिक हिरासत आज खत्म हो रही थी. लेकिन स्‍पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने रिया की न्‍यायिक हिरासत को एक बार फिर 14 दिन के लिए बढ़ा दिया है. यानी रिया को अब 6 अक्टूबर तक जेल में ही रहेंगी. रिया चक्रवर्ती को 9 सितंबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB ने गिरफ्तार किया था. बता दें कि रिया अभी मुंबई के बाईकुला जेल में बंद हैं. Also Read - रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर सुशांत की बहनों पर FIR, सीबीआई ने मुंबई पुलिस को फटकारा

हालांकि रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने न्यूज एजेंसी ANI से कहा कि रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाईकोर्ट के समक्ष जमानत याचिका दायर की है. जमानत अर्जी पर 23 सितंबर यानी बुधवार को सुनवाई होगी. बता दें कि अगर रिया चक्रवर्ती इस मामले में दोषी पाई जाती हैं तो उन्हें करीब 10 साल तक की सजा हो सकती है.

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए NCB ड्रग्स एंगल की जांच कर रही है. एनसीबी को पूछताछ में कई अहम सुराग भी मिले हैं. यही वजह है कि एनसीबी ने अब तक 15 से अधिक गिरफ्तारियां की हैं. रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में ड्रग्स के खेल में शामिल कुछ बड़े बॉलीवुड सेलेब्स के नाम भी सामने आए हैं. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया ने NCB की पूछताछ में यह स्वीकार किया है कि उसने भी ड्रग्स का सेवन किया था.

रिपोर्ट के अनुसार, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की डेढ़ दिन की कड़ी पूछताछ के बाद आखिरकार रिया चक्रवर्ती के खुद के ड्रग्स का सेवन करने की बात कबूल की है. रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से बताया गया है कि रिया ने पहले दावा किया था कि उसने केवल सुशांत और उसके दोस्तों के लिए ड्रग्स की खरीदारी की थी, हालांकि अब उसने स्वीकार किया है कि उसने खुद भी ड्रग्स का सेवन किया था.