मुंबई: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने शुक्रवार को उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज होने के दिन एक ईमोश्नल नोट लिखा है. रिया अपने इंस्टाग्राम पर लिखती हैं, “तुम्हें देखने के लिए मुझे अपने अंदर समाए हर ताकत की खूब जरूरत पड़ेगी. मुझे पता है कि तुम यहां मेरे साथ हो, मेरी जिंदगी के हीरो हो तुम, मैं तुम्हें और तुम्हारे प्यार को सेलिब्रेट करूंगी. मुझे पता है कि तुम भी हमारे साथ इसे देख रहे होगे.” सुशांत की पहली फिल्म ‘काय पो चे’ में उनके सह-कलाकार रह चुके अमित साध भी उनकी याद में एक भावात्मक नोट साझा किया है. Also Read - सुशांत सुसाइड केस में नया मोड़, फ्लैटमेट सिद्धार्थ और बहनोई के बीच हुई बात से कई खुलासे

अमित ने लिखा, “मिस यू भाई! हमेशा मेरे ईशान रहोगे! हम आज भारी मन के साथ तुम्हारी फिल्म देखेंगे!उम्मीद करता हूं कि प्यार को देखकर तुम स्वर्ग में डांस करोगे..तुम्हें जिंदगी भर प्यार किया जाएगा.” अमित ने इसके साथ सुशांत के साथ वाली एक तस्वीर को भी ट्वीट किया है. बता दें कि ‘काय पो चे’ में सुशांत के किरदार का नाम ईशान था.

इसके साथ ही इंडस्ट्री के तमाम एक्टर सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. सारा अली खान जिन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ में सुशांत के साथ काम किया, तो वहीं कृति सेनन और राजकुमार राव भी सुशांत की फिल्म को अपने-अपने सोशल मीडिया पर खूब प्रमोट कर रहे हैं.