‘वीरे दी वेडिंग’ निर्माता रिया कपूर ने सेंसर बोर्ड के साथ अब तक किसी भी तरह की समस्या से इंकार किया है. हालांकि, 1 जून को रिलीज होने वाली फिल्म के लिए कोई प्रमाण पत्र हासिल नहीं हुआ है. रिया फिल्म की पूरी टीम के साथ मंगलवार को म्यूजिक लॉन्च पर पहुंची.उन्होंने उन अफवाहों का खंडन किया, जिनमें कहा गया था कि फिल्म में अपशब्द और इसकी भाषा के कारण इसे ‘ए’ प्रमाण पत्र दिया गया है.

उन्होंने कहा, “अब तक हमें सेंसर बोर्ड से कोई समस्या नहीं है. मैं इस बारे में बात करना नहीं चाहती क्योंकि हमें अभी भी हमारे हाथों में सेंसर बोर्ड का सर्टिफिकेट नहीं मिला है. एक बार हमें यह मिल जाए उसके बाद हम उचित प्रेस रिलीज जारी करेंगे.”

sdryrruyi1 copy

रिया कपूर ने कहा कि उनके पिता और दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने फिल्म सेंसर बोर्ड में पेश करने के लिए उनका साथ दिया. उन्होंने कहा, “मैं आपको बता दूं, अगर हम ऐसी फिल्म बना रहे हैं, जिसके लिए मेरे पिता साथ आ सकते हैं, तो स्पष्ट रूप से महिलाओं को फिल्म के लिए शर्मिदा नहीं होना चाहिए.”

शशांक घोष द्वारा निर्देशित, फिल्म में करीना कपूर खान, सोनम कपूर और शिखा तलसानिया जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं. फिल्म में पहली बार करीना और सोनम कपूर एक साथ काम करती नजर आएंगी. इस फिल्म में स्वरा भास्कर एक चेन स्मोकर का रोल प्ले कर रही हैं. हालांकि शूटिंग खत्म होने के बाद उन्होंने कहा कि अब वे कभी ऑन स्क्रीन स्मोकिंग नहीं करेंगी.