बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल को काफी सोशल इवेंट्स में एक साथ देखा जा चुका है. हाल ही में एक अवार्ड सेरेमनी में ऋचा और अली फजल को ‘मोस्ट ब्यूटीफूल कपल’ का सम्मान मिलने से दोनों काफी खुश और उत्साहित नजर आ रहे हैं. दोनों कलाकार वोग (Vogue) ब्यूटी अवॉर्ड 2018 में शामिल हुए जहां मंगलवार रात उन्हें इस टाइटल से नवाजा गया. Also Read - कलाकारों के बारे में अली फजल ने कही ये बड़ी बात, बड़े बदलाव का दिया संकेत  

फ्लोरल ड्रेस पहने ऋचा ने कहा, “यह सराहनीय है कि किसी ने हमें यह टाइटल देने के बारे में सोचा गया. यह टाइटल किसी ऐसे व्यक्ति के साथ साझा करना, जो आपके जीवन में महत्वपूर्ण है, बहुत अच्छा है.” उन्होंने कहा, “मुझे खुशी है अली और मुझे वर्ष के ‘मोस्ट ब्यूटीफुल कपल’ के रूप में सम्मानित किया गया है.” ऋचा इन दिनों मलयालम अभिनेत्री शकीला की बायोपिक पर काम कर रही हैं.

वो शकीला का किरदार निभाने में कोई कसर नहीं तोड़ना चाहती इसके लिए वे कुछ दिन पहले इस एडल्ट स्टार से मिलने भी गई थीं और अपने इस किरदार के लिए कुछ सबक भी लिए थे. शकीला में ऋचा चड्ढा का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. फिल्म की शूटिंग अभी कर्नाटक में चल रही है. शकीला, एक ऐसी कहानी है जो हमेशा से ही दर्शकों के आकर्षण का केंद्र रही है.

maxresdefault (1)

अली ने कहा, “मोस्ट ब्यूटिफुल कपल ऑफ द ईयर के रूप में सम्मानिक होकर अच्छा लगा.” इसके साथ वह ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ और वेब सीरिज ‘इनसाइड एज 2’ में भी काम कर रही हैं. अली इन दिनों संजय दत्त की ‘प्रस्थानम’ और तिग्मांशु धूलिया की ‘मिलन टॉकीज’ में काम कर रहे हैं.