मुंबई: ऋचा चड्ढा अब विद्या बालन की राह पर हैं. उन्‍हीं की तरह वो साउथ की एक एडल्‍ट स्‍टार पर बेस्‍ड फिल्‍म में मुख्‍य किरदार निभाएंगी. ऋचा ने फिल्‍म के लिए हामी भर दी है.

कौन थीं शकीला
1990 के दशक की मशहूर अभिनेत्री थीं. वे केरल से थीं. बताया जाता है कि उन्होंने तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ जैसी कई भाषाओं की बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया. सिल्क स्मिता की फिल्म ‘प्ले गर्ल्स’ में उनकी छोटी बहन भी बनी थीं.

क्‍या होगा इस फिल्‍म में
ऋचा के प्रवक्ता ने कहा है कि फिल्म में शकीला की पूरी कहानी होगी. उन्‍होंने उम्‍मीद जताई है कि फि‍ल्‍म की कहानी लोगों को जरूर पसंद आएगी. खबरें हैं कि फिल्‍म की शूटिंग जल्‍द शरू होगी. इसका निर्देशन इंद्रजीत लंकेश करेंगे. फिल्‍म अगले साल रिलीज होगी.

2011 में आई थी डर्टी पिक्‍चर
कुछ इसी तरह बनी फिल्‍म द डर्टी पिक्‍चर साल 2011 में रिलीज हुई थी. इस फि‍ल्‍म में विद्या बालन ने पर्दे पर साउथ एक्ट्रेस सिल्क स्मिता का किरदार निभाया था. इस फिल्‍म को लोगों ने काफी पसंद किया था.

vidya-balan-sexy-look-ooh-la-la-song-still-dirty-picture

बता दें क‍ि बॉलीवुड में अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचाने जाने वाली एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने कुछ समय पहले फिल्म इंडस्ट्री में हो रहे यौन शोषण के खिलाफ खुलकर अपनी राय रखी थी. ऋचा ने कहा था- अगर बॉलीवुड में यौन उत्पीड़न की बात करेंगे तो बहुत सारे हीरो को अपना काम छोड़ देना होगा और कई दूसरे लोग अपनी विरासत खो देंगे.