मुंबई: स्टार जोड़ी ऋचा चड्ढा और अली फजल अप्रैल के आखिरी सप्ताह में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. अभिनेता के प्रवक्ता के अनुसार, दोनों ने मुंबई के एक कोर्ट में शादी के रजिस्ट्रेशन के लिए आवेदन दे दिया है. प्रवक्ता ने कहा, “फिलहाल सिर्फ शादी के रजिस्ट्रेशन के लिए तारीख ली गई है.” उन्होंने आगे कहा, “जोड़ी अप्रैल के आखिरी सप्ताह में आधिकारिक रजिस्ट्रेशन कराएगी, इसके बाद ही समारोह कार्यक्रम होगा. हम बस इतना कह सकते हैं कि यह एक खुशी का अवसर है.” Also Read - मिर्जापुर की टीम दिखेगी अब इस नए अंदाज़ में, अली फजल ने कही ये बात    

गौरतलब है कि ऋचा और अली दोनों एक दूसरे को 4 साल से डेट कर रहे हैं. इस बात को दोनों जगजाहिर भी कर चुके हैं. रिपोर्ट के अनुसार इन दोनों की शादी दिल्ली में होगी और बाद में ये मुंबई में अपने दोस्तों के लिए भव्य पार्टी का आयोजन करेंगे. गौरतलब है कि दोनों साल 2012 में आई फिल्म फुकरे के सेट पर पहली बार मिले थे. उसी वक्त से इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरु किया और साल 2017 में अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया.

 

View this post on Instagram

 

❤️ . . . . . @alifazal9

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

बता दें कि अब वो अपनी शादी को लेकर तैयारियों में जुटे हुए हैं. दिल्ली में शादी के दौरान परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे. यह प्रोग्राम दो दिनों तक चलेगा. वहीं बाद में शादी के बाद मुंबई में फिल्मी जगत व दोस्तों के लिए भव्य पार्टी का आयोजन किया जाएगा. एक खबर के मुताबिक मुंबई में यह पार्टी किसी समुंद्र के किनारे दी जा सकती है.