मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने पिछले साल एक व्यक्ति की ‘बाइपोलर’ स्थिति के बारे में मजाक करने के लिए माफी मांगी है. ऋचा कहती हैं, उन्होंने समझना शुरू कर दिया है कि मानसिक स्वास्थ्य का मतलब क्या है और इसलिए उन्होंने माफी जारी की है. Also Read - बी टाउन की 'भोली पंजाबन' ने लगाई नेताओं को फटकार, बोलीं- क्या सभी लीडर डरपोक हैं? 

अभिनेत्री ने सोमवार को ट्वीट किया, “मुझे लगता है कि पिछले साल मैंने किसी के ‘बाइपोलर’ होने का मजाक उड़ाया था. जैसा कि अब मैं मानसिक स्वास्थ्य के बारे में समझने लगी हूं, मैं बस माफी मांगना चाहती हूं.” Also Read - बॉलीवुड की 'भोली पंजाबन' को नहीं है लाइफ में कोई रिग्रेट, कहा-बेकार है... 

सोशल मीडिया यूजर्स ने अभिनेत्री के इस कदम की सराहना की. उनके पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया, “गलती को स्वीकार करने के लिए बहुत साहस चाहिए .. आपको और शक्ति मिले.” एक अन्य ने लिखा, “कोई बात नहीं क्योंकि हम इंसान हैं. लेकिन फिर भी आप बुरे कामों के खिलाफ आवाज उठाने के लिए शानदार काम कर रही हैं.”

बता दें कि ऋचा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म‘ओए लक्की! लक्की ओए’ से की थी. इसके बाद वह निर्देशक अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में नज़र आईं.