पोर्न स्टार (Porn Star)  शकीला (Shakeela)की बायोपिक में रिचा चड्ढा का फर्स्ट लुक आउट हुआ है. इस पोस्टर में रिचा ने हेवी गोल्ड पहना हुआ है. फिल्म का ये पोस्टर सिल्क स्मिता से इन्सपॉयर लग रहा है. फिल्म का नाम था Miss Pamela. बता दें, बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा साउथ इंडियन एडल्ट स्टार शकीला की बायोपिक में काम करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. शकीला ने अपने करियर की शुरुआत 1980 में की थी उसके बाद उन्होंने कभी मुड़कर नहीं देखा. ऋचा भी इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही है. वो शकीला का किरदार निभाने में कोई कसर नहीं तोड़ना चाहती इसके लिए वे कुछ दिन पहले इस एडल्ट स्टार से मिलने भी गई थीं और अपने इस किरदार के लिए कुछ सबक भी लिए थे. Also Read - इस पोर्न स्टार की वजह से जेल जा सकते हैं डोनाल्ड ट्रंप, एक साल तक रहे थे शारीरिक सम्बन्ध!

Also Read - बैचलर पार्टी के बाद वायरल हुई गौतम किचलू- काजल अग्रवाल की अनदेखी तस्वीरें, मोहब्बत ऐसी कि दुनिया को रश्क आये

Photo Courtesy: A film poster

Photo Courtesy: A film poster

Also Read - हाथरस गैंगरेप की घटना से नाराज बॉलीवुड ने मांगा न्याय, इन एक्‍टर-एक्‍ट्रेसेस ने उठाई आवाज

शकीला, एक ऐसी कहानी है जो हमेशा से ही दर्शकों के आकर्षण का केंद्र रही है. वे मलयालम सिनेमा की ऐसी पहली महिला अभिनेत्री हैं जिन्होंने उस वक्त लोगों का ध्यान अपनी और खींचा था जिस वक्त फिल्में पुरुषों का वर्चस्व वाला बिजनेस बना हुआ था.

शकीला की बायोपिक

शकीला की बायोपिक

रिचा चड्ढा की इस फिल्म को इंद्रजीत लंकेश डायरेक्ट करेंगे.एक रात में ही शकीला खान को स्टारडम मिल गया था जब वो सिल्क स्मिता के साथ प्लेगर्ल्स फिल्म में आई थीं. बता दें, सिल्क स्मिता पर भी बॉलीवुड की एक बायोपिक बन चुकी है जिसका नाम है डर्टी पिक्चर, जिसमें विद्या बालन ने अभिनय किया था. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में शकीला ने खुलासा किया था कि उनकी मां ने ही 17 साल की उम्र में उन्हें प्रोस्टिट्यूशन में ढकेला था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.