बॉलीवुड एक्ट्रेस रहीं पूजा भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म कैबरे की वेब रिलीज के लिए उत्साहित नजर आ रही हैं. इस फिल्म में ऋचा चड्ढा एक बोल्ड अवतार में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म एक कैबरे डांसर की कहानी पर बेस्ड है. इसे एक वेब सीरीज के रूप में इंटरनेट पर 9 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म की शूटिंग 2015 में शुरू हुई थी, जिसमें रिचा चड्ढा और गुलशन देवया मुख्य भूमिका में थे.

फिल्मकार कौस्तुव नारायण नियोगी के निर्देशन में बनी फिल्म के लिए पूजा बेहद उत्साहित थीं. इसके लिए वह पहले किसी नए चेहरे की तलाश में थीं लेकिन अंत में उन्होंने रिचा को कास्ट किया. इस पर पूजा ने कहा, “मैं इस फिल्म में कैबरे डांसर की भूमिका के लिए किसी नए चेहरे की तलाश कर रही थी और मैं इसमें काफी हद तक सफल हो गई थी लेकिन मुझे एहसास हुआ कि एक नए कलाकार से इस किरदार के साथ न्याय की करने की उम्मीद कुछ ज्यादा हो जाएगी.”

पूजा ने कहा, “इस किरदार के लिए एक अच्छी कैबरे डांसर होने के साथ भावनाओं का तालमेल भी जरूरी था. अंत में मेरे दिमाग में रिचा का नाम ही आया.” अभिनेत्री और निर्माता पूजा भट्ट ने कहा कि वह इस फिल्म की वेब रिलीज से बेहद खुश हैं. वह पहले भी अपनी एक सीरीज ‘डैडी’ लांच कर चुकी हैं.

पूजा ने कहा कि वेब रिलीज से ‘कैबरे’ फिल्म को उसके सही दर्शक मिलेंगे. इस बात से फिल्म के सह-निर्माता राहुल मित्रा भी सहमत हैं और वह इस बात पर विश्वास रखते हैं कि अच्छी चीजें सही रास्ता तलाश लेती हैं और वेब ही भविष्य है.

इस बात से खुश फिल्म की अभिनेत्री रिचा ने कहा, “फिल्म सीधे तौर पर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर पेश हो रही है. मैं खुश हूं कि निर्माता पूजा, वेव्स और टी-सीरीज ने सभी समस्याओं को सुलझा लिया है. हमारी सारी कड़ी मेहनत आखिरकार दर्शकों द्वारा देखी जाएगी.”