नई दिल्ली: बीते साल इंडियन क्रिकेट टीम (India Team) के खिलाड़ी रिषभ पंत (Rishabh Pant) और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के बीच अफेयर की खबरें चर्चा में रही थीं, लेकिन साल 2020 की शुरुआत में ही रिषभ ने जब दुनिया को अपनी गर्लफ्रेंड से मुखातिब कराया, तब से लेकर अभी तक हर किसी की जुबान पर यही सवाल है कि आखिर अब रिषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच सब कैसा चल रहा है. हर कोई जानना चाह रहा है कि इन सब के बाद ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच की दोस्ती अब भी कायम है या फिर दोनों ने एक-दूसरे से बात करना भी बंद कर दिया है.

तो आपको बता दें कि रिषभ पंत और उर्वशी रौतेला का नाता अब पूरी तरह से टूट गया है और दोनों ने एक-दूसरे से बात तक करना बंद कर दिया है. खबरों के मुताबिक ऋषभ पंत ने तो उर्वशी को व्हॉट्सएप पर भी ब्लॉक कर दिया है. एक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, खुद उर्वशी रौतेला के मैनेजर ने मीडिया से बात करते हुए इस बात की पुष्टी की है कि दोनों ने आपसी सहमति से एक-दूसरे की जिंदगी में दखल ना देने का फैसला किया है.

सचिन के साथ फोटो शेयर कर कैफ बोले- तुम कृष्ण और मैं सुदामा…

आपको बता दें कि साल की शुरुआत में ही ऋषभ पंत ने अपने फैंस को अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी से मुखातिब कराया था. ईशा नेगी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर उन्होंने हर किसी को चौंका दिया था, क्योंकि इससे पहले तक उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ जोड़ा जा रहा था. वहीं ऋषभ के साथ ही हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने नताशा स्तान्कोविक (Natasa Stankovic) को प्रपोज किया था, और इससे पहले तक उनका नाम भी उर्वशी के साथ जोड़ा जा रहा था.