नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन से पूरा देश शोक में डूबा हुआ है. बीती रात इस सदाबहार अभिनेता ने दुनिया से मुंह मोड़ लिया. 67 साल की उम्र में ऋषि कपूर का मुंबई में निधन हो गया. इस हादसे के बाद से पूरा बॉलीवुड टूट गया है. 24 घंटे के अंदर में इरफ़ान खान और ऋषि कपूर की मौत ने पूरे देश को सकते में लाकर खड़ा कर दिया है. Also Read - अगर नहीं होता कोरोना, तब ईद पर क्या होते सलमान खान के जलवे, और अक्षय कुमार तो....

ऋषि के मौत की खबर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी और फिर कपूर परिवार ने भी इस खबर की पुष्टि की. आधी रात से ही लोग सोशल मीडिया पर इस महान नायक को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बॉलीवुड की कई हस्तियों ने इस दुखद मौके पर अपना शोक व्यक्त किया. Also Read - अब तक ICU में भर्ती हैं आशीष रॉय, पैसों की किल्लत से तंग होकर सलमान खान से चाहते हैं ऐसी मदद

इसी सिलसिले में सलमान खान (Salman Khan) ने भी ट्वीट कर अपने ग़म को बयां किया है. सलमान ने ट्वीट करते हुए लिखा, “भगवान आपकी आत्मा को शांति दे, कहा-सुना माफ चिंटू सर. परिवार और दोस्तों को शांति और प्रकाश.’ Also Read - मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी के लिए सलमान खान ने किया ये काम, अब बन सकता है करियर! 

बता दें कि ऋषि कपूर को उनके क़रीबी ‘चिंटू’ कहकर बुलाते थे. कुछ देर पहले संजय दत्त ने भी अपने एहसास और ऋषि कपूर के प्रति अपने प्यार को एक लेटर के ज़रिए लोगों तक पहुंचाया है.

ऋषि कपूर अपने ट्वीट्स के चलते कई बार विवादों में भी आए लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी बातों को सबके सामने रखना बंद नही किया. वो आज ना होकर भी अपनी फ़िल्मों के माध्यम से हम सबके बीच हैं और अनंत काल तक रहेंगे. आने वाली सभी पीढ़ियों में  ‘दर्द ए दिल’ और ‘बचना ए हसीनो’ जैसे गाने एक एंथम बन कर उनकी प्लेलिस्ट में सबसे ऊपर रहेंगे.