बॉलीवुड एक्‍टर ऋषि कपूर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मुल्क भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल न दिखा सकी हो लेकिन दर्शकों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आई. इस फिल्म में उनके अलावा तापसी पन्नू, प्रतीक बब्बर और आशुतोष राणा ने भी स्क्रीन शेयर की. ये कहानी एक ऐसे मुस्लिम परिवार पर बेस्ड है जिसका बेटा(प्रतीक बब्बर) बम धमाके को अंजाम देने में शामिल होता है. Also Read - ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' इस दिन होगी रिलीज, परेश रावल करेंगे अधूरा पार्ट?

ऋषि कपूर अपने एक ट्वीट के कारण फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट से खुलासा किया है कि वह किसी बीमारी के इलाज के लिए चलते अमेरिका जा रहे हैं. हांलाकि उन्‍होंने ये नहीं बताया कि वे किस बीमारी से पीड़ित हैं. उन्होंने अपने फैंस से गुजारिश की है कि वे किसी तरह का कोई अनुमान फिलहाल न लगाएं.

ऋषि ने अपने ट्वीट में लिखा, हेलो! मैं कुछ मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका जा रहा हूं लिहाजा कुछ समय के लिए काम से छुट्टी ले रहा हूं. मैं अपने शुभचिंतकों से गुजारिश करता हूं कि वे चिंता न करें बेकार में अटकलें न लगाएं. मुझे फिल्म इंडस्ट्री में 45 साल से ज्यादा हो गए हैं. आपके प्यार और शुभकामनाओं के साथ, मैं जल्द ही वापस आऊंगा.

ऋषि कपूर के इस ट्वीट के शेयर करने के साथ ही उनके फैन्स एक्टिव हो गए और अपनी प्रतीक्रिया देनी शुरू कर दी. उनके फैंस ने उनके स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर चिंता जाहिर की और उनके जल्‍द ठीक होने की कामना की है.