दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर और उनकी पत्नी नीतू सिंह ने अभिनेता अनुपम खेर के घर पर लजीज भारतीय लंच का लुत्फ उठाया. ऋषि ने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह चपाती पकड़े नजर आ रहे हैं, वहीं अनुपम और नीतू मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं.Also Read - अमेरिका की चेतावनी के बावजूद और अधिक रूसी मिसाइलें खरीद सकता है तुर्की : एर्दोआन

Also Read - प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम के दौरान अमेरिका में विरोध प्रदर्शन करें भारतीय: राकेश टिकैत

पाकिस्तानी एक्टर मोहसिन अब्बास ने की प्रेग्नेंट बीवी की बेरहमी से पिटाई, तस्वीरों में देखिए क्रूरता Also Read - भारत, यूएई ने सीईपीए के लिए बातचीत शुरू की, वार्ता का पहला दौर 23-24 सितंबर को होगा

तस्वीर के कैप्शन में ऋषि ने लिखा है, “अनुपम खेर के घर लंच पर. लंबे वक्त के बाद मुझे आटे का अच्छा फुल्का खाने को मिला है. यह मजेदार खाना उनके फ्राईडे दादू ने बनाया है.”

वहीं, अनुपम ने एक दूसरी तस्वीर साझा करते हुए कहा कि वह अपने घर पर लंच के दौरान स्टार दंपत्ति को पाकर खुश हैं.

तस्वीर के कैप्शन में अनुपम ने लिखा, “घर पर लंच के लिए नीतू जी, ऋषि और संतोष को पाकर खुश हूं. जैसा कि नीतू जी ने बिल्कुल सही कहा कि हमने कभी नहीं सोचा था हम न्यूयॉर्क में इस प्रकार मेरे घर पर मिलेंगे. लेकिन मैं हमेशा कहता हू कि ‘कुछ भी हो सकता है’. दत्तू उनके लिए खासतौर पर खाना पकाकर बेहद खुश हैं.”

View this post on Instagram

Fun evening with our very own Ghar ka bacha Arjun n the Lovly malaika ❤️

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

बता दें, बता दें, ऋषि कपूर लंबे समय से कैंसर के इलाज के लिए न्यूयार्क में हैं. रिपार्ट्स के अनुसार अनुपम खेर भी इन दिनों अमेरिकन टीवी शो के लिए न्यूयॉर्क में हैं. इसी बीच दोनों ने वक्त निकालकर साथ में लंच किया. इस लंच के बारे में अनुपम ने लिखा- नीतू जी और ऋषि कपूर को लंच के लिए बुलाकर ख़ुश हूं. नीतू और ऋषि कपूर अनुपम खेर के साथ खाने में रोटियां खाकर बहुत खुश हुए.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.