सीनियर एक्टर और रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर पिछले दो महीने से न्यू यार्क में कैंसर का इलाज करा रहे थे. अब वे कैंसर फ्री हो चुके हैं. हालांकि उन्हें वापस लौटने में अभी भी दो महीने का वक्त और लगेगा. दरअसल, उनका अभी बोन मैरो का ट्रांस्प्लांट होना बाकी है. ये सारी बातें उन्होंने Deccan Chronicle को दिए इंटरव्यू में कही. इस दौरान ऋषि कपूर ने अपनी पत्नी और अभिनेत्री नीतू कपूर के बारे में भी कहा कि अगर वो चट्टान की तरह मेरे साथ खड़ी नहीं होती तो शायद मैं ठीक नहीं हो पाता.

Video: खेसारी लाल और काजल राघवानी का संसेशनल गाना Sutala Tani Kora Mein 10 करोड़ के पार

वहीं दूसरी और मेरे बच्चे रणबीर और रिद्धिमा भी मेरे साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहे. ऋषि कपूर ने बताया कि वे अब कैंसर फ्री हैं और जल्द ही ट्रीटमेंट के बाद वापस घर लौटना चाहते हैं. उन्होंने आगे कहा कि वे अब जिंदगी की अहमियत समझ गए हैं.

 

View this post on Instagram

 

Kapoor Saab’s hair all buzzzzed !!! Josh is great !!! Love this look 💕🤗

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

बता दें, एक अवार्ड फंक्शन में जब रणबीर कपूर को फिल्म संजू के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला तो उन्होंने अपना ये पुरस्कार ऋषि कपूर को डेडिकेट करते हुए कहा कि उनके पिता अमेरिका में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं. रणबीर ने बताया कि ऋषि कपूर अमेरिका में रहते हुए सबसे ज्यादा फिल्म इंडस्ट्री को याद करते हैं. रणबीर ने कहा कि वे ये अवॉर्ड अपने पापा को डेडिकेट करना चाहते हैं वे मुझसे सिर्फ फिल्म के बारे में ही बात करते हैं. ये भी पूछते हैं कि जब वो इलाज के बाद लौटकर आएंगे तब क्या इंडस्ट्री में काम मिलेगा? क्या मुझे कोई फिल्म ऑफर करेगा? क्या वो कभी दोबारा फिल्म करने के काब‍िल होंगे? उनकी स्पीच सुनकर आलिया रो पड़ी. उनका आंसू पोंछते हुए ये वीडियो बहुत बार देखा गया है.बता दें, रणबीर और आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार एक साथ नज़र आएंगे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.