बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन 27 साल बाद बड़े पर्दे पर फिर से एक साथ दिखाई देंगे, लेकिन दोनों दिग्गजों ने अपने बीच कभी अंतर महसूस नहीं किया. फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में अमिताभ के साथ काम करने पर अपना अनुभव शेयर करते हुए ऋषि कपूर ने बताया, “हम इस फिल्म में 27 साल बाद काम कर रहे हैं लेकिन जब भी हम सेट पर वक्त बिताते तो रिहर्सल करना शुरू कर देते. हमने इन सालों में अपने बीच कभी अंतर महसूस नहीं किया.”

उन्होंने कहा, “मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि मैं इनके साथ पिछले 44 सालों से काम कर रहा हूं. हमारी पहली फिल्म ‘कभी कभी’ 1976 में और आखिरी फिल्म अजूबा (1991) आई थी, जिसमें हमने साथ साथ काम किया था.”

हमने एक साथ ‘नसीब’, ‘कभी कभी’, ‘अमर अकबर एंथनी’ और ‘कुली’ जैसी फिल्में दी हैं. अमिताभ ने अमित त्रिदेवी समेत ‘102 नॉट आउट’ के अपने सभी सह कलाकारों की तारीफ की है.

बता दें, उमेश शुक्ला द्वारा निर्देशित यह फिल्म 102 वर्षीय व्यक्ति की कहानी पर आधारित है. फिल्म की लेखिका सौम्या जोशी हैं. ट्रेलर की शुरुआत में बिग बी कहते हैं कि वो सबसे ज्यादा जीने वाले आदमी का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं.

लेकिन इस बीच वो अपने बेटे ऋषि कपूर को कहते हैं कि मैं तुझे वृद्ध आश्रम में भेज रहा हूं.फैमिली ड्रामा से लबरेज इस फिल्म के ट्रेलर में बिग बी कहते हैं कि ‘अगर औलाद नालायक निकले तो उसे भूल जाना चाहिए..सिर्फ उसका बचपन याद रखना चाहिए….