फिुल्म स्टार ऋषि कपूर ने ट्विटर पर कोई ऐसी बात लिख दी है कि रीट्वीट और कमेंट्स की झड़ी लग गई। ऋषि कपूर ने अपने बेटे रणबीर कपूर की फुटबॉल टीम मुंबई सिटी फैन को सलाह दी है कि वे अपनी टीम में बाबा रामदेव को ले लें।

ऋषि ने ट्वीटर पर योग गुरू बाबा रामदेव का नाम ‘बाबा मैसी देव’ लिखा है। आज सुबह ऋषि ने योग गुरू बाबा रामदेव की एक फोटोशॉप की गई तस्वीर भी पोस्ट की है जिसमें वे चियर लीडर्स के साथ नजर आ रहे हैं। यह भी पढ़ें: मैदान पर फुटबॉल खेलते नजर आये बाबा रामदेव, देखते रह गए बॉलीवुड सितारे

गौरतलब है कि शनिवार को दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में बॉलीवुड सितारों और राजनेताओं के बीच चैरिटी फुटबॉल मैच खेला गया था, इस मैच को बॉलीवुड सितारों की टीम ने 10-0 से अपने नाम किया था।

फुटबॉल खेलते हुए बाबा रामदेव

फुटबॉल खेलते हुए बाबा रामदेव

बाबा रामदेव ने यह मैच अपनी केसरिया पोशाक में ही खेला और इसमें वे एक भी गोल करने में सफल नहीं हो पाए थे। बेटी बचाओ अभियान और स्वच्छ भारत मिशन के लिए खेले गए इस मैच में बॉलीवुड की टीम के कैप्टन अभिषेक बच्चन रहे।

वहीं राजनेताओं की टीम का नेतृत्व बाबुल सुप्रियो ने किया। मैच के बाद मीडिया से बात करते हुए बाबा रामदेव ने कहा था, ‘ मैं दोनों टीमों के साथ हूं, बाबा किसी एक की साइड नहीं लेते।’

News Source: khabar.ndtv.com