बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों अपनी अदाकारी से कम और अपने चौंकानेवाले ट्वीट को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। राजनेताओं के बाद अब ऋषि कपूर हॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस को किम कर्दाशियाँ को निशाना बनाते नज़र आए हैं। ऋषि ने किम कर्दाशियाँ की ड्रेसिंग को लेकर ऐसा कमेंट किया है की वो चर्चा का विषय बना है।जिस किम कर्दाशियाँ की फ़िगर के करोड़ो दीवाने हैं उसकी फ़िगर को ऋषि ने प्याज़ की बोरी जैसा बताया है। Also Read - डॉक्टर और पुलिस वालों को भी आराम मिले इसलिए शराब की दुकानें खोले सरकार, ब्लैक में तो बिक ही रही हैः ऋषि कपूर

दरअसल ऋषि कपूर ने किम कर्दाशियां की तुलना प्याज के थैले से करते हुए ट्वीट किया है की, ‘प्रेरणा कहीं से भी ली जा सकती है।’ इसके साथ ऋषि कपूर ने लिखा है,’प्याज एक मैश बैग में’। ऋषि कपूर ने किम कर्दाशियाँ की तस्वीर के साथ प्याज़ की बोरी वाली तस्वीर शेयर की है।यह भी पढ़ें:OOPS!!! ‘सुल्तान’ सलमान खान ने ‘शादी’ और ‘सेक्स’ के बारे में किया बेहद चौंकानेवाला ख़ुलासा Also Read - कंट्री लॉकडाउनः बाहर घूम रहे लोगों पर भड़के ऋषि कपूर, बोले- 'देश में आपातकाल घोषित कर देना चाहिए'

ऋषि कपूर के इस ट्वीट ने खूब धमाल मचाई हुई है। सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है और साथ ही यह तस्वीर खूब शेयर भी की जा रही है। बता दें की किम कर्दाशियाँ हॉलीवुड स्टार हैं और अपनी अदाकारी के साथ अपनी फ़िगर के लिए भी जानी जाती हैं।यह भी पढ़ें:SALUTE BOSS !!! रियल हिरो “अक्षय कुमार” ने फिर से मानवता धर्म निभाया, शूटिंग के दौरान एक ग़रीब लड़के को कार साफ़ करता देख ‘अक्की’ ने जो किया उसे सलाम !

बेहतर फ़िगर की चाहत में किम कर्दाशियाँ ने कई सर्जरी कराई हैं। अब गर वो यह जानेंगी की उनकी फ़िगर और ड्रेस को ऋषि ने निशाना बनाते हुए प्याज़ की बोरी बताई है, तो उन्हें यक़ीनन शॉक लगेगा।यह भी पढ़ें:SULTAN!!! बॉलीवुड के सबसे महंगे स्टार बन गए हैं ‘सुल्तान’ सलमान खान, दुसरे स्टार की फ़िल्में जितना कमाती हैं ,सलमान उससे कई ज़्यादा फ़ीस लेते हैं..

पर ऋषि कपूर ने किम के बारे में ऐसा क्यों लिखा इसके बारे में ऋषि ने कुछ नहीं कहा है, पर इस ट्वीट की वजह से उन्हें जमकर पब्लिसिटी मिल रही हैं इसमें कोई दो राय नहीं है।