नई दिल्ली: बीते साल बॉलीवुड के शोमैन कहे जाने वाले राज कपूर के बेटे और अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. ऐसे में ऋषि कपूर की फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ (Sharmaji Namkeen) अधूरी छूट गई थी लेकिन अब मेकर्स ने इस फिल्म को रिलीज करने का मन बनाया है. ऋषि कपूर की इस आखिरी फिल्म को 4 सितंबर को उनकी जयंती पर बड़े पर्दे पर रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है. फिल्म की शूटिंग अभी भी लंबित है और अभिनेता परेश रावल (Paresh Rawal) कपूर के अधूरे भागों को पूरा करने के लिए सहमत हो गए हैं. फिल्म एक 60 साल के आदमी की कहानी है. Also Read - Mandakini Reaction On Rajiv Kapoor Death: Rajiv Kapoor के निधन पर भावुक हुईं 'राम तेरी गंगा मैली' की को-स्टार Mandakini, कही यह बात..

मैकगफिन पिक्चर्स के साथ रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित यह फिल्म डेब्यूटेंट हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित है. ट्रेड एनलिस्ट कोमल मेहता ने शुक्रवार को ट्वीट में कहा, “शर्मा जी नमकीन, दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म इस साल सिनेमाघर में रिलीज होगी और ये फिल्म में उनकी आखिरी परफारमेंस होगी.” Also Read - Rajiv Kapoor Death: ऋषि कपूर के भाई राजीव कपूर का निधन, खानदान पर टूटा दुखों का पहाड़

बता दें कि फिल्म के प्रोड्यूसर हनी त्रेहान ने मिड डे से बातचीत में बताया था कि वह इस फिल्म को ए़डवांस टेक्नोलॉजी की मदद से पूरा करेंगे. बताते चलें कि दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर का 30 अप्रैल 2020 को 67 साल की उम्र में निधन हो गया था.