महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटे अभिनेता रितेश देशमुख ने कहा कि उन्हें मुंबई पुलिस पर गर्व है. रितेश ने मंगलवार को एक पुलिस कांस्टेबल की तस्वीर साझा की, जिसने कमला मिल्स में आग लगने की घटना के दौरान कई लोगों की जान बचाई थी. इसके साथ उन्होंने लिखा, “कांस्टेबल सुदर्शन शिंदे ने आठ लोगों को बचा लिया. कमला मिल्स आग.. हमें मुंबई पुलिस पर बेहद गर्व है. सुदर्शन शिंदे आपको मेरा सलाम.”

उल्लेखनीय है कि 29 दिसंबर को कमला मिल्स में लगी भयंकर आग में 14 लोगों की मौत हो गई थी और अन्य 55 घायल हो गए थे.पब के दो प्रबंधकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, रेस्टोरेंट का मालिक अभी भी फरार बताया जा रहा है.

पुलिस ने बताया कि दोनों प्रबंधक केविन बावा और लिस्बन लोपेज़ को गिरफ्तार कर लिया गया हैं. दोनों पर रेस्तरां में आपात स्थितियों के मामले में लोगों को सुरक्षित बाहर निकलने की जिम्मेदारी थी.

मुंबई के वकील विवेकानंद गुप्ता ने शनिवार को महाराष्ट्र राज्य मानवाधिकार आयोग में एक शिकायत दर्ज की, जिसमें यह दर्शाया गया कि 29 दिसंबर को रेस्तरां में मानव अधिकारों का बड़े पैमाने पर उल्लंघन किया गया था.

(input with Ians)