बॉलीवुड की कई जोड़ियों ने इस क्रिसमस अपने प्यार का इजहार किया है और अपने फैन्स के साथ इस स्पेशल मोमेंट को शेयर किया है. इस फेहरिश्त में बी टाउन की सबसे क्यूट जोड़ी जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) भी शामिल हो गई है. जेनेलिया और रितेश ने हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपने प्यार के लम्हें को फैन्स के साथ बांटा हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जिसकी वजह से इन दोनों की प्यारी सी वीडियो वायरल होने लगीं. जेनेलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से क्रिसमस के मौके पर एक छोटी सी वीडियो शेयर की जिसमें पति रितेश उनके गले में टाई बांधते हुए नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट के कैप्शन में जेनेलिया लिखती हैं, “नॉट बांधने में कभी देरी नहीं होती. क्रिसमस में मुझे कुछ चाहिए तो वो तुम हो”.

VIDEO: प्रियंका का ये ‘क्रिसमस राइड’ है काफी Adventurous, गाड़ी के पीछे पति को बिठाकर खाए हिचकोले

 

View this post on Instagram

 

It’s never too late to tie a knot❤️ #alliwantforchristmasisyou

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad) on

जेनेलिया और रितेश की यह बॉन्डिंग लोगों को काफी पसंद आ रही है. खास कर जेनेलिया का रिएक्शन इस वीडियो को बार बार देखने पर मजबूर कर रहा है. अब तक इस पोस्ट को 14 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद कर लिया है. हालांकि रितेश ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया और लिखा, “बॉस लेडी’. रितेश ने इस खूबसूरत वीडियो के पीछे ‘कह दूं तुम्हें’ गाना लगाया जिससे ये सब और भी हसीन हो गया.

क्रिसमस के मौके पर रणवीर और दीपिका ने चुराए प्यार के लम्हें, देखिए ‘क्वालिटी टाइम’ की Inside Pics

 

View this post on Instagram

 

#BossLady #MerryChristmas @geneliad #retro #love #KehDuTumhe

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

क्रिसमस के मौके पर महज इसी जोड़ी ने ही सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार नहीं किया. इस रेस में दीपिका-रणवीर, प्रियंका-जोनास के साथ साथ कई कपल्स भी शामिल हैं.