जैसा कि सभी जानते हैं, जल्द ही रितेश देशमुख की फिल्म बैंक चोर सिल्वर स्क्रीन पर होगी, यही वजह है कि रितेश अब इसके प्रमोशन के लिए ज़मीन-आसमान एक कर रहे हैं. प्रमोशन के दौरान रितेश और उनके को एक्टर विवेक ओबेरॉय लोगों से मिलते हुए नज़र आ रहे हैं, लेकिन रितेश देशमुख ने कुछ अलग हटकर करने का मन बना लिया है. बैंक चोर को प्रमोट करने के लिए अब वे सच में चोरी करने लगे हैं.

शाहरुख़ और अनुष्का की अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का पोस्टर हाल ही में रिलीज़ किया गया था. रितेश ने शाहरुख़ से उनकी फिल्म का पोस्टर चुरा लिया है और वे उसमें शाहरुख और अनुष्‍का की जगह अपना और विवेक ओबेरॉय का चेहरा लगाकर अपनी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं. यहां तक कि उन्होंने पोस्टर का नाम बदलकर ‘जब चंपक मेट अमजद’ रख दिया है. इस पोस्टर के साथ उन्होंने एक ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने लिखा ‘जिसे आप ढूंढते हैं, वह आपको ढूंढ रहा है… पैसा, तुम कहां हो?’

रितेश की इस गुस्ताखी को नज़रअंदाज़ करते हुए शाहरुख ने भी इस ट्वीट का जवाब दिया है. जिसमें उन्होंने पोस्टर की तारीफ की है. हालांकि उन्हें हैरी के जगह पर लगी रितेश की तस्वीर पसंद नहीं आई, लेकिन उन्होंने विवेक ओबेरॉय की तारीफ ज़रूर की है.


सिर्फ शाहरुख़ ही नहीं, उन्होंने बॉलीवुड की सभी बड़ी फिल्मों के पोस्टर को चुराकर उसे एडिट करवाया है. जिसकी एक झलक आप यहां देख सकते हैं.

इतनी चोरियों के बाद अब रितेश देशमुख की फिल्म हिट होती है या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा.