इन दिनों में सोशल मीडिया पर नए- नए चैलेंज देखने को मिल रहे हैं. ये चैलेंज बी-टाऊन के सितारों पर तो अपना असर दिखाते ही हैं लेकिन अब इस बार स्टार्स एक-दूसरे को चैलेंज नही दे रहे हैं बल्कि उनके बच्चे दूसरे सेलेब्स के बच्चों को चैलेंज दे रहे हैं. हाल ही में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा के बेटे राहेल ने एक चैलेंज एक्सेप्ट किया है. इसके बाद इस चैलेंज को आगे बढ़ाते हुए सैफ-करीना के बेटे तैमूर और करण जौहर के बेटे रूही-यश को भी दिया है.


हाल ही में जनेलिया डिसूजा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमे जेनेलिया ने अपने बेटे राहेल का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रितेश देशमुख और  जनेलिया डिसूजा के बेटे एक चैलेंज को पूरा कर रहे हैं. राहेल इस वीडियो में छोटे-छोटे कदमों से रॉक क्लिंपिंग करते नजर आ रहे हैं. जिसमें वह काफी क्यूट लग रहे हैं. इस वीडियो की मजेदार बात यह है कि इस टास्क को पूरा करने में पिता रितेश बेटे राहेल की मदद कर रहे हैं. इसे जनेलिया फि़टनेस चैलेंज के नाम से हैशटेग किया गया है.


वीडियो को रितेश की पत्नी जेनेलिया शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती हैं,’ राहेल ने अपने बाबा का ये फिटनेस चैलेंज एक्सेपट किया. अब यह बच्चा बाकी बच्चा गैंग को चैलेंज करता है.#BacheFitTohDeshFit’.राहेल वीडियो में नीडरता के साथ क्लिंबिंग कर रहे हैं और स्टारकिड्स को भी चैलेंज भी दे रहे हैं. राहेल अपने मुंह से तैमूर, रूही, लक्ष्य और आहिल का नाम लेकर चैलेंज दे रहे हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.