Rockstar Actress Nargis Fakhri-  रॉकस्टार की एक्ट्रेस नरगिस फाकरी ने हाल ही में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिसमें उनका पूरा लुक ही बदला हुआ नज़र आ रहा है. नरगिस ने अपने बाल पूरी तरह रंग लिए हैं. उनका ऐसा लुक फैंस ने पहले कभी नहीं देखा था. इस तस्वीर के कैप्शन में नरगिस ने लिखा- Just taking a moment to appreciate nature. 🌲 🌸 #summerAlso Read - सलमान-शाहरुख, गौरी संग माधुरी दीक्षित ने शेयर किया कमाल की फोटो, फैंस बोले-'सारे लेजेंड्स एक साथ'

बता दें, एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था- लोग अपनी पॉवर और पैसे का गलत इस्तेमाल करते हैं. इससे वो मशहूर तो हो जाते हैं लेकिन अंदर से वो बिल्कुल खोखले होते हैं. एक खालीपन सा आ जाता है उनके भीतर. उसी खालीपन को वे जल्द से जल्द भरना चाहते हैं. ऐसा मुझे लगता है. हो सकता है मैं गलत हूं. पर उस खालीपन को भरने के लिए वो पॉर्न और सेक्स का सहारा लेते हैं. Also Read - अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा को सुबह 4 बजे करवाया जबरदस्ती जिम, जान छुड़ाकर भागते दिखे कॉमेडियन

Also Read - अमृता अरोड़ा को लोगों ने कहा 'बुड्ढी' और मोटी, करीना कपूर ने बेस्ट फ्रेंड को किया सपोर्ट...दिया करारा जवाब

नर्गिस ने इंटरव्यू में बताया कि कई निर्देशकों ने उनसे शारीरिक संबंध बनाने की बात कही थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया.

नरगिस ने कहा कि आदमियों, सेक्स और रिश्तों को लेकर मेरी मां ने मुझे काफी डरा दिया था. काफी हद तक मेरे नैतिक मूल्य मुझे उनसे मिले.

Brittni De La Mora को दिए एक इंटरव्यू में नरगिस ने कहा मुझे सोशल मीडिया पसंद नहीं. मैं कुछ पुराने ख्यालात की लड़की हूं. मुझे लोगों से फेस टू फेस मिलना पसंद है. मैं वहीं करती हूं जिसे करना मुझे सही लगता है.

मेरी मां ने मुझे वो हर नैतिक दी जो हर मां अपनी बेटी को देती है. नरगिस ने कहा कि मैं सिर्फ पाने के वो सब करने के लिए नहीं राज़ी हो सकती थी जिसके लिए मेरा ज़मीर इजाजत ना दे.

मैं न्यूड नहीं हो सकती थी. डायरेक्टर के साथ सो नहीं सकती थी. इसके लिए मुझे कई बार बाहर निकाला गया.