नई दिल्ली: रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. 4 मिनट 15 सेकेंड के इस ट्रेलर में अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह जबरदस्त एक्शन रोल में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही फिल्म में कैटरीना कैफ का किरदार इस सभी किरदारों के आगे थोड़ा फीका नजर आ रहा है. फिल्म 24 मार्च 2020 को रिलीज होगी, लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले ही रोहित शेट्टी विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं. Also Read - लॉकडाउन में पसीना बहाते दिखीं अमृता सिंह की बेटी, इस चीज को ट्राय करने की दी सलाह

दरअसल फिल्म के प्रमोशन के दौरान बातचीत में रोहित शेट्टी से पूछा गया मॉनीटर को देखते हुए आप किस स्टार पर फोकस कर रहे थे? इस पर बात करते हुए रोहित ने कहा सभी तीनों स्टार्स पर, आपको वो टेक तीन बार देखना पड़ेगा. ब्लास्ट वाले सीन में कटरीना भी है. अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आप पाएंगे कि कटरीना इस सीन में पलकें झपका रही हैं. चौथे टेक के बाद वे मेरे पास आती हैं और कहती हैं, क्या हम एक और टेक ले सकते हैं?

इस पर मैंने कैटरीना से कहा था कि कैटरीना, मैं तुम्हें एक बात ईमानदारी से बताता हूं, कोई तुम्हारी तरफ देखने वाला नहीं है. तीन सुपरस्टार तुम्हारे सामने चल रहे हैं, बैकग्राउंड में ब्लास्ट हो रहा है, कोई तुम्हें नोटिस नहीं करेगा और मैंने वही शॉट रखा. प्रोमो में देखा जा सकता है कि उनकी आंखझपक रही है लेकिन कौन देखेगा? इस बात के कारण सोशल मीडिया पर लोग रोहित शेट्टी को काफी खरी खोटी सुना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, रोहित शेट्टी तुम जैसे लोग सिर्फ एक्शन मसाला फिल्में बना सकते हो. तुम्हें अपनी सोच बदलनी चाहिए क्योंकि वो हर किसी को तगड़ा कंपटीशन दे रही है और वो हमारे लिए हीरो है. तुम एक असुरक्षित इंसान हो. उनकी आलोचना बंद करो. वो एक पावरफुल एक्ट्रेस हैं.