RRR Release Date Announced: मोस्ट अवेटेड पैन-इंडिया मल्टीस्टारर फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) दशहरा के अवसर पर 13 अक्टूबर, 2021 को दुनिया भर में रिलीज होगी. एनटीआर (NTR), राम चरण (Ram Charan), अजय देवगन (Ajay Devgn), आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी सहित सिनेमा जगत के अन्य लोकप्रिय कलाकारों के साथ बन रही फिल्म ‘आरआरआर’ एक पीरियड एक्शनर हैं, जिसमें दिग्गज स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है. Also Read - RRR की क्लाइमेक्स की प्रैक्टिस कर रहे हैं Jr NTR और Ram Charan, जल्द दर्ज होने वाला है नया इतिहास?

इस बारे में बात करते हुए, निर्माता डीवीवी दानय्या ने कहा, “हम ‘आरआरआर’ की शूटिंग शेड्यूल के अंत के करीब पहुंच गए हैं और इस फिल्म को दर्शकों के सामने लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं. हम दर्शकों के साथ, सिनेमाघरों में दशहरा जैसे बड़े उत्सव को मनाने के लिए बेहद उत्साहित हैं.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

‘आरआरआर’ एक अखिल भारतीय फिल्म है, जिसे डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट्स बैनर के तले बनाया जा रहा है. फिल्म को तेलुगू, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ सहित कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.