प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘साहो’ का गाना ‘साइको सैंया’ का टी-सीरीज ने सोमवार को अपने यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया है. गाने को हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया है. टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार ने बयान में कहा, “गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड’ द्वारा मान्यता प्राप्त होने के बाद, इस गाने के जरिए हम दुनिया को बता सकते हैं कि भारत क्या-क्या कर सकता है.” बता दें, ‘साइको सैंया ‘ में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ग्लैमरस लुक में कहर ढा रही हैं.

रणवीर को बर्फ का गोला चूसते देखकर दीपिका पादुकोण को आया प्यार बोलीं- मेरा बच्चा…

गाने के हिंदी वर्जन को ध्वनि भानुशाली और सचेत टंडन ने गाया है. ध्वनि ने तेलुगू और तमिल संस्करणों के लिए अनिरुद्ध रविचंदर के साथ और मलयालम संस्करण के लिए याजीर निजार के साथ यह गाना गाया है. सभी चार संस्करणों के लिए संगीत तनिष्क बागची ने तैयार किया है.

Prabhas on the poster of Saaho (Photo Courtesy: Instagram/ @shraddhakapoor)

ध्वनि ने कहा, “‘साइको सैंया’ मेरे अब तक के करियर का सबसे चुनौतिपूर्ण गाना रहा है और इसे आप सबके साथ साझा कर मैं बहुत खुश हूं. मैं श्रद्धा और प्रभास दोनों की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और ये मेरे लिए बहुत बड़ा मौका था.”

बता दें, फिल्म में एक्शन की भरमार होगी, साथ ही महंगे एक्शन सीक्वेंस को अंजाम दिया गया है. अभिनेता ने फिल्म के लिए 7 से 8 किलो वजन भी घटाया है. यह फिल्म भारत की पहली बहुभाषी फिल्म है जिसे हिंदी, तेलुगू और तमिल इन तीन भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.