प्रभास और श्रद्धा कपूर अभिनीत साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म “साहो” का नया गाना ‘बेबी वोन्ट यू टेल मी’ रिलीज कर दिया गया है जिसने अपनी रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर तहलका मचाना शरू कर दिया है. गाने में श्रद्धा कपूर और प्रभास की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने मिल रही है, जिसे दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है. चूंकि, प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो इस हफ्ते रिलीज के लिए तैयार है, ऐसे में रिलीज से पहले मेकर्स एक-एक कर गानों को रिलीज करते हुए फैंस को उत्साहित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

Video: राखी सावंत की ननद ने दीपक कलाल को मारे ताबड़-तोड़ थप्पड़, ‘भाभी’ को बदनाम करने से नाराज़ थीं

फ़िल्म से अब तक रिलीज हुए सभी गानों को खूब पसंद किया जा रहा है. वही, श्रद्धा कपूर और प्रभास की जोड़ी पहली बार बड़े परदे पर एक साथ नजर आने वाली है जिसे देखने के लिए फैंस ख़ासा उत्साहित है. ‘बेबी वोन्ट यू टेल मी’ एक रोमांटिक सॉन्ग है. वही, इस गाने के रिलीज से पहले मेकर्स ने ‘बैड बॉय’ रिलीज किया था जिसे खूब पसंद किया गया था.

बैड बॉय सॉन्ग में प्रभास के साथ जैकलीन फर्नांडिस नजर आईं थी और ये एक पार्टी सॉन्ग था. इससे पहले प्रभास और श्रद्धा कपूर का एक ओर गाना इन्नी सोनी भी रिलीज हुआ था जिसमें प्रभास और श्रद्धा कपूर की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली थी और अब ‘बेबी वोन्ट यू टेल मी’ गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया है.

फ़िल्म में सुपरस्टार प्रभास “साहो” में बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ अपने एक्शन का दमखम दिखाते हुए नज़र आएंगे जिसे हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है.

“साहो” एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है. श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म 30 अगस्त 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ