स्टार प्लस चैनल के बेहद पसंद किये जाने वाला मशहूर सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ की एक्ट्रेस के साथ बीच सड़क छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार ऐक्ट्रेस प्रतिभा तिवारी जब अपने अपने हेयरड्रेसर के साथ मुंबई के कांदिवली इलाके से होकर गुजर रही थी। उसी वक्त नशे में धूत एक शराबी ने उनका हाथ पकड़ लिया और उसके साथ छेड़खानी करनी शुरू कर बदतमीजी करने लगा। इस मामले की शिकायत उन्होंने पुलिस स्टेशन में करा दिया है।

खबरों के अनुसार प्रतिभा तिवारी कांदिवली हाईवे पर रात 10 बजे प्रतिभा रोड पर अपने किसी कलिग का इंतजार कर रही थी। लेकिन वहीं कुछ देर बाद एक शराबी आ गया और उसने पहले तो कमेंट पास किये और फिर आगे बढ़ के प्रतिभा का हाथ पकड़ लिया। इस घटना के बाद प्रतिभा तिवारी काफी घबरा गई और उन्होंने अपने घर के नजदीक वाले पुलिस स्टेशन में जाकर मामला दर्ज करा दिया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। यह भी पढ़ें: सलमान की बहन अर्पि‍ता के घर हुई 3.25 लाख की चोरी 

गौरतलब हो की मुंबई का यह कांदिवली ईलाक काफी भीड़-भाड़ वाला माना जाता है और इस तरह की घटना का होना अपने आप में बड़ा सवाल खड़ा करती है। वहीं इस घटना के बाद महिलाओं की सुरक्षा की बात करने वाली पुलिस का भी पोल खुलता नजर आने लगा है। फिलहाल मामला पुलिस स्टेशन में दर्ज हो चूका है और पुलिस इसकी जांच में जुट गई लेकिन सवाल यह उठता है की इस तरह की अमानवीय घटना पर कब लगाम लगेगा।